गुजरातः गृह राज्य मंत्री प्रदीपसिंह जडेजा कोरोना पॉजीटिव, अस्पताल में भर्ती

गुजरातः गृह राज्य मंत्री प्रदीपसिंह जडेजा कोरोना पॉजीटिव, अस्पताल में भर्ती

प्रदीप सिंह ने ट्वीट किया कि कोरोना के सामान्य लक्षणों के बाद उनका परीक्षण किया गया, जिसकी रिपोर्ट सकारात्मक आई है

मुझे डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है
गुजरात में कोरोनावायरस के मामलों की संख्या बढ़ रही है। इस बीच, गृह राज्य मंत्री प्रदीपसिंह जडेजा कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। प्रदीप सिंह ने इस बारे में ट्वीट किया है।
प्रदीप सिंह ने ट्वीट में बताया है कि कोरोना के सामान्य लक्षणों के लिए उनका परीक्षण किया गया। जिसकी रिपोर्ट सकारात्मक आई है। मुझे डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। मैं आप सभी से उन लोगों का ध्यान रखने का आग्रह करता हूं जो वर्तमान में मेरे संपर्क में हैं।
अस्पतालों पर गलत बिल बनाने के लिए मुकदमा चलाया जाएगाः  नितिन पटेल
उपमुख्यमंत्री नितिन भाई पटेल ने कहा कि राज्य सरकार राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रभावी रूप से काम कर रही है, लेकिन नागरिकों के लिए कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करना और संयम के साथ सहयोग करना महत्वपूर्ण है। कोरोना के मरीजों को झूठे बिल बनाने और उन्हें अनावश्यक रूप से अधिक समय तक चार्ज करने के लिए राज्य के निजी अस्पतालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए, राज्य सरकार ने विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम बनाई है। ये टीम कल से राज्य के सभी निजी अस्पतालों का दौरा करेगी ताकि मरीजों को दिए जाने वाले उपचार का अध्ययन किया जा सके और अगर कोई अनियमितता पाई जाती है, तो महामारी के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी।