महेसाणा : न सिक्योरिटी गार्ड था और न सीसीटीवी चल रहा था, तस्करों ने ATM में लगाई 8 लाख की सैंध

महेसाणा : न सिक्योरिटी गार्ड था और न सीसीटीवी चल रहा था, तस्करों ने ATM में लगाई 8 लाख की सैंध

लोहे की कटर से ताला तोड़ कर लगाई सैंध

अगर आप किसी एटीएम सेंटर में गये होंगे तो अपने कुछ चीजें अवश्य ही देखा होगा। एक तो पैसों से भरी एटीएम मशीन, रूम में लगा हुआ एसी और सीसीटीवी कैमरा और दरवाजे पर एक सुरक्षाकर्मी! अब अगर रूम में पैसों से भरा एटीएम हो पर अंदर ना तो सीसीटीवी कैमरा हो और न ही दरवाजे पर कोई सुरक्षाकर्मी तो क्या होगा? जी हाँ! अब अगर आप सोच रहे है कि ऐसे एटीएम सेंटर में चोरी हो सकती है तो हम भी उसी की बात कर रहे है! दरअसल उत्तर गुजरात के मेहसाणा के एक ऐसे ही एटीएम सेंटर में अज्ञात अपराधियों ने हाथ साफ करते हुए एटीएम से पैसे निकालकर चपत हो गये।
लोहे की कटर से तोड़ा ताला, पैसे चुराकर हुये फरार
जानकारी के अनुसार कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने मेहसाणा जिले में बैंक ऑफ बड़ौदा की विजापुर शाखा के एक एटीएम से रविवार रात्रि को लगभग 8.1 रुपये की नकदी चुरा ली। दी टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार उस एटीएम रूम पर न तो कोई गार्ड था और न ही सीसीटीवी कैमरे काम कर रहे थे। ऐसे में अज्ञात चोरों ने लोहे के कटर से कमरे का ताला तोड़कर एटीएम मशीन के निचले हिस्से को खोला और नकदी निकालकर भाग गए।
जानकारी मिलने के बाद रविवार को शाखा प्रबंधक सुमित तिलक ने पुलिस में अज्ञात चोरो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मेहसाना के जिला पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) पार्थराजसिंह गोहिल ने कहा कि एटीएम हिम्मतनगर हाईवे पर बैंक की इमारत के बाहर एक अलग कमरे में स्थित है। फ़िलहाल पुलिस अपने जाँच में लगी हुई है।
Tags: