CM विजय रुपानी की दो टूक; डरें नहीं, गुजरात में लॉकडाउन या दिन के कर्फ्यू की नौबत नहीं है!

CM विजय रुपानी की दो टूक; डरें नहीं, गुजरात में लॉकडाउन या दिन के कर्फ्यू की नौबत नहीं है!

मास्क और टीकाकरण ही है दो उपाय, अपने समय पर पास होगा बजट

सोशल मीडिया में लगातार उद रही अफवाओं का लगातार दूसरे दिन भी खंडन करते हुए मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने बताया कि गुजरात में कोई भी लोकडाउन नहीं होने वाला और ना ही दिन भर के कर्फ़्यू की कोई नौबत आई है। मात्र शनि और रवि के दिन, मोल-मल्टीप्लेक्स जहां अधिक लोग एकत्रित होते है, वही बंद रहेगे। 
प्रजा जनों से की कोरोना के नियमों का पालन करने की अपील
शनिवार को विधानसभा में इलेक्ट्रोनिक मीडिया के सामने उन्होंने बताया की महाराष्ट्र में 25 हजार, पंजाब में ढाई हजार केस आ रहे है। गुजरात में भी कोरोना के केस बढ़ रहे है। पर हमें डरना नहीं है, मात्र मास्क, सेनीटाइजेशन और सामाजिक दूरी के नियम का पालन करना है। इसके अलावा बिना किसी कारण के बाहर निकलने से बचना है। 
गुजरात में चुनावों के होने के बावजूद भी कई राज्य जहां चुनाव नहीं हो रहे थे, उनसे कम केस आ रहे है। विजय रूपानी ने कहा की इस विपत्ति के दो ही इलाज है - मास्क और टीककारण। सरकार ने पहले से तैयारी रखते हुये केस की संख्या के सामने पाँच गुना बेड, दवा और डॉक्टर सहित सभी व्यवस्था करने की शुरुआत कर दी है। मरीज जल्द से जल्द ठीक होकर वापिस जा रहे है। इसके अलावा बाहर से आने वाले प्रवासी नागरिकों का चेकपोस्ट पर स्केनिंग भी किया जा रहा है। 
अपने समय पर ही पास होगा बजट
बजट सत्र का जल्दी अंत करने के बारे में जब मुख्यमंत्री से पूछा गया तो उन्होंने बताया की विधानसभा में सभी सामाजिक अंतर और मास्क के नियम का पालन करते है। इसलिए बजट को सही उचित समय पर पास करने में कोई दिक्कत नहीं आएगी।
Tags: 0