जेतलसर : एक तरफा प्रेम में पड़ गये मौसेरे भाई ने बहन की जघन्य हत्या कर दी

जेतलसर : एक तरफा प्रेम में पड़ गये मौसेरे भाई ने बहन की जघन्य हत्या कर दी

पुलिस ने हत्यारे को पकड़ा, लड़का बहन का स्कूल का पीछा करता

राजकोट के जेतपुर तालुका के जेतलसर में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जेतलसर में सृष्टि रैयाणी नामक एक छात्रा अपने परिवार के साथ रहती थी। इसी गांव में जयेश सरवैया नाम का शख्स भी रहता था जो पेशे से निर्माण कार्यो में कारीगरी करता था। दोनों रिश्ते में मामा और बुआ के बेटे-बेटी  थे और एक-दूसरे के घर आना-जाना रहता था। जयेश अपनी बहन सृष्टि को मन ही मन प्यार करने लगा था और उसके पीछे पागल हो गया था। 
स्कूल तक पीछा करता
जयेश अपनी मौसेरी बहन सृष्टि के प्रति इतना आकर्षित रहता था कि वह जब स्कूल जाती तो उसके पीछे-पीछे वह भी स्कूल तक जाता। जयेश के इस व्यवहार को लेकर सृष्टि ने अपने पिता किशोरभाई से शिकायत की थी। किशोरभाई ने जयेश के पिता गिरधर सरवैया को इस बाबत से अवगत कराया तो उसके पिता ने जयेश को घर से निकाल दिया। उसके बाद जयेश अपने मामा के यहां रहने चले गया।
घटना वाले के दिन जयेश सबेरे वीरपुर गया और दोपहर तक वहीं पर रुका। वहां से 180 रूपए का चाकू खरीदा और दोपहर के समय जेतलसर गांव आया। गांव में आकर सृष्टि के घर पहुंचा। जयेश को लग रहा था कि इस समय उसके घर कोई नहीं होगा लेकिन सृष्टि का भाई हर्ष घर पर ही था। 
सृष्टि और उसके भाई पर किया हमला
जयेश घर में घुसने लगा तो हर्ष ने उसे रोका इससे नाराज होकर जयेश ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। हर्ष अपनी जान बचाने के लिए वहां से भाग गया। इस बारे में जब सृष्टि को आवाज आई तो वह घर से बाहर निकली और जयेश को रोकने का प्रयास किया। जयेश पर मानो भूत सवार था। उसने एक के बाद एक सृष्टि के ऊपर 28 बार चाकू से हमला किया और उसके मौका-ए-वारदात पर ही मौत के घाट उतार दिया। 
घटना के बाद गांव वाले जमा हो गये और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने तुरंत लाश का कब्जा लेकर उसे पोस्ट मोर्टम के लिये भेजा और तुरंत हत्यारे जयेश की खोजबीन में लग गई और कुछ ही घंटों में उसे गिरफ्तार कर लिया है।
Tags: Gujarat