वेब सीरीज़ के सीरियल किलर की तर्ज पर पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा

आए दिन होती रहती थी पति-पत्नी में कलह, चाकू से मार कर सर चूल्हे में डाला

गुजरात में कच्छ के भचाउ तहसील के भरुडिया से एक हत्या की घटना सामने आई है। जिसमें पति द्वारा खुद की पत्नी को ही चाकू से मारने के बाद उसका सर चूल्हे में डाल कर उसे मौत के घाट उतार दिया है। घटना की जानकारी जैसे ही इलाके में फैली लोगों के बीच सनसनी मच गई है। उल्लेखनीय है की कुछ समय पहले आई वेबसीरीज 'असुर' में इसी तरह एक महिला की हत्या की गई होने की कहानी है। 
लोगों में मची सनसनी, पुलिस घटनास्थल पर पहुंची
विस्तृत जानकारी के अनुसार भरुडिया गाँव के हेतुबा सोढ़ा आए दिन अपनी पत्नी गजराबा सोढ़ा के साथ कलह करते थे। मंगलवार को हुये ऐसे ही एक झगड़े में पति हेतुबा ने पत्नी को आवेश में आकर चाकू मार दिये थे। पत्नी को चाकू मारने के बाद पति ने चूल्हे में दाल दिया था। जिससे की गजराबा की मौत हो गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही भचाउ के पीआई एस एन करंगिया और उनकी टीम घटनास्थल पर पहुंची थी। 
हालांकि पत्नी की हत्या के बाद पति घटनास्थल से गायब हो गया था। जब घटना हुई तब घर में पति-पत्नी के अलावा उनके 3 बेटे और 2 बेटी में से कोई भी नहीं था। कुछ समय बाद जब बेटी घर आई तो उसने अपनी माता को मृत हालत में देखा और ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगी, जिसके चलते आसपड़ोस के लोग वहाँ एकत्रित हो गए थे। पुलिस ने फिलहाल लाश को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेज कर आगे की कार्यवाही शुरू की है। 
Tags: 0