बढ़ते कोरोना के लिए राजनीतिज्ञ जिम्मेदार : विधायक गयासुद्दीन शेख

बढ़ते कोरोना के लिए राजनीतिज्ञ जिम्मेदार : विधायक गयासुद्दीन शेख

रात्री कर्फ़्यू के निर्णय से होगी कई लोगों को तकलीफ

राज्य में चुनाव के बाद से लगातार कोरोना वायरस के केस में इजाफा हो रहा है। चुनाव के पहले जहां राज्य में रोज मात्र 300 केस आ रहे थे, वही चुनाव के बाद से राज्य में रोज आने कोरोना के केसों की संख्या 800 से अधिक हो गई है। इसके चलते सरकार द्वारा फिर से सख्त रुख अपनाया गया है। सरकार द्वारा सूरत, वडोदरा, राजकोट और अहमदाबाद इन चारों महानगरों में रात्री कर्फ़्यू को और भी लंबा कर दिया गया है। 
आम लोगों को होगी कई तरह की तकलीफ़ें
सरकार द्वारा 31 मार्च तक इन चारों महानगरों में रात्री कर्फ़्यू का समय रात के 10 से सुबह 6 बजे तक किया गया है। ऐसे में सरकार के निर्णय का विरोध करते हुये कॉंग्रेस के विधायक ने अपना बयान दिया है। कॉंग्रेस के विधायक विधायक गयासुद्दीन शेख ने कहा की रात्री कर्फ़्यू से लोगों की मात्र तकलीफ बढ्ने वाली है। सरकार के इस निर्णय से दिहाड़ी मजदूरों को काफी समस्या उठानी पड़ सकती है। उनका सवाल है कि क्या मात्र रेस्टोरंट और खाने पीने की लारियों से ही कोरोना संक्रमण फैलता है। क्या राजनैतिक मेले और क्रिकेट मैच में 65 हजार लोगों के एक साथ जमा होने से कोरोना नहीं फैलता? वह इस रात्री कर्फ़्यू का पूरी तरह से विरोध करते है। 
बता दे की चुनाव के माहौल के बीच राजनैतिक मेलों और सभाओं में लोगों ने मास्क और कोरोना के नियमों का पूरी तरह से उल्लंघन किया था। जीत के जश्न में हर जगह राजकीय पक्ष के लोगों ने और उनके कार्यकर्ताओं ने भी किसी भी नियम का पालन नहीं किया था। राजकीय पक्षों की इस गलती का परिणाम अब आम जनता भुगत रही है, ऐसा तर्क गयाशुद्दीन ने दिया है। 
Tags: 0