नवसारी : फूल बीनने गए हरीश की जब तेंदुए से हो गई भिड़ंत

नवसारी : फूल बीनने गए हरीश की जब तेंदुए से हो गई भिड़ंत

तेंदुए के हमले से इलाके में हडकंप, पीड़ित व्यक्ति बुरी तरह घायल, सर पर 20 टांके आए

नवसारी के पास सरपोर-पारडी गाँव में फूल तोड़ने गए एक श्रमजीवी व्यक्ति पर तेंदुए ने हमला कर दिया है। इस घटना से इलाके में हडकंप मच गया। इस हमले में बुरी तरह घायल हुए इस व्यक्ति के सर पर 20 टांके आए है।
पूर्णा नदी के तटीय इलाकों में तेंदुए का आतंक बढ़ाजानकारी के अनुसार नवसारी तालुका के छेवाडा के पूर्णा नदी के किनारे के आसपास के गांवों में तेंदुओं का आतंक बहुत बढ़ गया है। नवसारी के नजदीक के एक गाँव में रहने वाले हरीशभाई गाँव में फूल तोड़ने गए जहाँ अचानक एक तेंदुए ने उन पर हमला कर दिया। इस हमले में हरीश भाई बुरी तरह घायल हो गए। तेंदुएं के पहले हमले के बाद घायल हरीश बुरी तरह घबरा गए पर हिम्मत दिखाते हुए तेंदुए को भागने का प्रयास किया और हरीश भाई के हल्ला मचाने के कारण तेंदुआ वहां से भाग गया। इसके बाद हरीश भाई ने घर आकर परिवार को सारी बातें बताई।
लोगों में दहशत
इसके बाद इस बात की खबर आसपास के इलाकों में फ़ैल गई और लोगों के बीच दहशत का माहोल देखा जा रहा। घायल हरीश भाई को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान पता चला कि उनका घाव काफ़ी गहरा था और उनके सर में कुल 20 टांके आए। इसके बाद नवसारी वन विभाग को इस हमले के बारे में जानकारी दी  गई। वन विभाग ने तेंदुए को पकड़ने के लिए इलाके में बड़े पिंजड़े लगा दिए।
आपको बता दें कि गाँव वालों का कहना है कि शिकार की खोज में आए दिन तेंदुए गाँव में आ जाया करते है। इसके कारण आसपास के गांवों में रहने वाले लोगों को बहुत परेशानी होती है। लोगों ने वनविभग से इस समस्या का हल निकालने को कहा है।
Tags: Navsari