सुरेंद्रनगर : जिस आरोपी को वॉरंट बताने गए उसी के ऑफिस में पुलिसकर्मी ने शराब की महफ़िल सजा ली!

सुरेंद्रनगर : जिस आरोपी को वॉरंट बताने गए उसी के ऑफिस में पुलिसकर्मी ने शराब की महफ़िल सजा ली!

आरोपी की ऑफिस में बेठकर ही उठाया दारू की महफिल का मजा, वारंट देने गए कॉन्स्टेबल भूले अपनी ड्यूटी

राज्य में दारूबंदी के नियमों का पक्के तौर पर अमल होने की बाते आए दिन सरकार द्वारा की जाती है। पर इसके बावजूद कई ऐसी घटनाएँ होती है, जो सरकार के इस दावों को खोखला बनाटी है। कई बार पुलिस को खुद शराब की सप्लाई करते देखा गया है तो कई खुद पुलिस को शराब की महफिल जमाते हुए देखा जाता है। एक ऐसा ही सामने आया है सुरेन्द्रनगर में, जहां खुद एक पुलिस कॉन्स्टेबल जिस व्यक्ति का वररेंट लेकर गया था, उसी के ऑफिस में बैठ कर शराब पीते वायरल हुआ था। 
वारंट देने के लिए गए थे हेड कॉन्स्टेबल
रिपोर्ट्स के अनुसार, सुरेन्द्रनगर के ध्रागध्रा के एक पुलिस कॉन्स्टेबल पीन्टू नाम के एक आरोपी की ऑफिस में गया था। आरोपी की ऑफिस में पुलिसकर्मी ने दारू की महफिल का आनंद लिया था। जब पुलिसकर्मी महफिल का आनंद ले रहा था, तभी एक व्यक्ति उससे जब यह पूछता है कि क्या वह उनके घर आएगा तो इस पर पुलिस ने जवाब दिया की यदि वह उसे शराब पिलाएगा तो वह उसके यहाँ भी आएगा। 
वीडियो में देखा जा सकता है की पुलिस युवक को कह रहा है कि, "में तुम्हें फेस टू फेस कहता हूँ, सुन ले। मुझे जब काम होता है तो में किसी की भी ऑफिस में जा सकता हूँ। वारंट है तो वह कही भी जा सकता है। ऐसे में सामने वाले व्यक्ति ने कहा कि क्या वह उसके घर पर आकर शराब पिएंगे। तो इस पर पुलिस कर्मी ने कहा कि हा यदि वह उन्हें पिलाएगा तो, वह जरूर आएंगे। 
ऐसी भी बात सामने आ रही है कि जिस पुलिस कर्मी का वीडियो वायरल हुआ है, उसका नाम डाया लकुम है। और वह ध्रागध्रा सिटी पुलिस स्टेशन में हेड कॉन्स्टेबल है। अब ऐसे में यह सवाल होता है की जब लोगों को उनकी ज़िम्मेदारी समजाने वाली पुलिस ही जब खुद कानून का उल्लंघन कर रही है तो और फिर क्या सोचा जा सकता है। 

Tags: