प्रेमी ने तुड़वाई शादी और झांसा देकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने नहीं की मदद तो युवती ने पिया ज़हर

शादी का लालच देकर पति से तुड़वाए संबंध, बदनाम करने धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म

शादीशुदा जीवन के बाद भी यदि गैरवैवाहिक संबंध बनाए जाए तो उसका परिणाम हमेशा कड़वा ही आता है। कुछ ऐसा ही हुआ पोरबंदर की इस युवती के साथ, जब प्रेमी ने धोखा देने के कारण युवती ने जहरीली दवाई पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। युवती का आरोप है कि प्रेमी ने उसके साथ दुष्कर्म किया लेकिन पुलिस शिकायत नहीं दर्ज कर रही है। इसके चलते उसने आत्महत्या का प्रयास किया। मूलतः पोरबंदर के छाया क्षेत्र में रहने वाली तथा इन दिनों आदित्याना में रहने वाली युवती ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस उसकी शिकायत नहीं दर्ज कर रही है। 
पति के खिलाफ भडकाकर दिलवाया तलाक
युवती का कहना था कि उसकी शादी आदित्याना में हुई थी। इसके बाद उसे एक युवक ने प्रेम जाल में फंसा लिया और मीठी मीठी बातें करके उसका वैवाहिक जीवन भी तुड़वा दिया। युवक ने कहा था कि वह शादी कर लेगा। इस तरह की मीठी मीठी बातें और लालच देकर उसने युवती से संबंध भी बनाए। इसके बाद उसने उसे बदनाम करने की और माता पिता को जान से मार देने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। 
प्रेमी देता था जान से मारने की धमकी
युवक वहां भी आकर उसे धमकी देता था, जिससे की परेशान होकर युवती ने जहरीली दवाई पी ली थी। उसे उपचार के लिए सरकारी हॉस्पिटल ले जाया गया। हालांकि इसके बाद भी पुलिस वालों ने इस घटना की शिकायत दर्ज करने में आनाकानी की। पुलिसवाके सीमा विवाद को लेकर एक दूसरे पर मामला लाद रहे थे। युवती का आरोप है कि पुलिस ने उसके प्रेमी को बुलाया था और लेनदेन करके छोड़ दिया। युवती ने पुलिस के मुख्य अधिकारी को लिखित में भी पुलिस द्वारा शिकायत नहीं दर्ज करने की शिकायत दी है। 
Tags: