गुजरातः केबीसी में 25 लाख जीतने का कॉल आया और फिर हुआ कुछ ऐसा कि युवक के खुदकुशी कर ली!

गुजरातः केबीसी में 25 लाख जीतने का कॉल आया और फिर हुआ कुछ ऐसा कि  युवक के खुदकुशी कर ली!

प्रधान मंत्री मोदी और अमिताभ बच्चन की तस्वीरों के साथ एक सरकारी प्रमाण पत्र बनाकर भेज दिया था

केबीसी के नाम  रुपये जीतने वाले फोन के बाद जो हुआ उसे जानकर आप चौंक जाएंगे
नवसारी तालुका के खेरगाम में रहने वाले निरल ने फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। केबीसी के नाम पर 25 लाख रुपये जीते हैं, ऐसा फोन किया तथा  वीडियो भेजकर 1.39 लाख रुपये हड़पकर गरीब युवक को मरने को मजबूर कर दिया।
जिले में साइबर अपराध के कारण एक युवक की जान चली गई 
दूसरों से उधार लेकर अरुण गोबिंद नाम के व्यक्ति के खाते में निरल हलपति ने ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर किए। जैकपॉट के पैसे नहीं आने से आर्थिक तंगी में आकर 22 वर्षीय न‌िरल हलपति ने आत्महत्या कर लिया। युवक को ठगने के लिए आरोपी ने केबीसी जैसी दिखाती ऑफिस से  एक वीडियो भेजा था। साथ ही  रुपये के बंडल के साथ एक वीडियो भी भेजा था। यही नहीं, युवक को जैकपॉट जीतने का प्रमाण पत्र भी भेजा गया था।
नवसारी तालुका के खेरगाम के निरल नानूभाई हलपति (उम्र 22) अपने माता-पिता के साथ रहते थे और नवसारी में एक शॉपिंग सेंटर में काम करते थे। 4 महीने पहले उसने प्रेम विवाह किया था।  यह पता चला कि निरल हलपति ने बढ़ते कर्ज के कारण आत्महत्या कर ली। केबीसी  के नाम पर, अज्ञात ने फोन पर बात की और कहा कि आप 25 लाख जीते हो, यह कहते हुए फ़ोटो और दस्तावेज मंगवाकर प्रधान मंत्री मोदी और अमिताभ बच्चन की तस्वीरों के साथ एक सरकारी प्रमाण पत्र बनाकर भेज दिया। साथ ही टेक्स के नाम पर फोन पर पैसे की मांग फोन पर चालू रखा। जिससे युवक निरल ने लोगों के पास से उधार लेकर टुकड़े-टुकड़े में अरुण गोबिंद नामक व्यक्ति के खाते में 1.39 लाख रुपये ऑनलाइन जमा किए गए थे।
उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि 22 वर्षीय निरल हलपति ने जैकपॉट के पैसे जमा नहीं होने के बाद आत्महत्या कर लिया। इस संबंध में  पुलिस शिकायत दर्ज की गई है।
Tags: