सूरत : जेबीएन की 5वीं वर्षगांठ, मोतीलाल ओसवाल ने शेयर बाजार के भविष्य पर दिया ज्ञान

जैन इंटरनेशनल ट्रेड ओर्गेनाईजेशन ( जीतो) बिजनेस नेटवर्किंग संस्था के सहयोग से समग्र विश्व में व्यापार संभव

सूरत : जेबीएन की 5वीं वर्षगांठ, मोतीलाल ओसवाल ने शेयर बाजार के भविष्य पर दिया ज्ञान

जैन बिजनेस नेटवर्क (जेबीएन) सूरत चैप्टर की 5वीं वर्षगांठ शनिवार को धूमधाम से मनाई गई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में मोतीलाल फाइनेंशियल सर्विसेज के संस्थापक सीईओ और एमडी मोतीलाल ओसवाल उपस्थित रहे। उन्होंने जेबीएन सदस्यों को संबोधित करते हुए अगले पांच सालों में शेयर बाजार की स्थिति के बारे में जानकारी दी।

कार्यक्रम में 700 से अधिक सदस्य शामिल हुए:

कार्यक्रम में जेबीएन इंडिया के चेयरमैन राजेश चंदनजी, सीए ध्रुव मोर्डिया (गुजरात जेबीएन के संयोजक), और सूरत जेबीएन चैप्टर के अध्यक्ष अल्पेश बाबूलाल मांडोत जैन सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। कार्यक्रम में 700 से अधिक जेबीएन सदस्य शामिल हुए।

मोतीलाल ओसवाल ने शेयर बाजार के बारे में दी जानकारी:

मोतीलाल ओसवाल ने अपने संबोधन में कहा कि भारत वर्तमान में दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है और तेजी से तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि एक-दूसरे के सहयोग और ज्ञान साझा करने से देश का आर्थिक और सामाजिक विकास तेजी से होगा।

उन्होंने जेबीएन सदस्यों को अगले पांच सालों में शेयर बाजार के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि शेयर बाजार में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकते हैं, लेकिन लंबी अवधि में यह अच्छा प्रदर्शन करेगा। उन्होंने निवेशकों को सलाह दी कि वे धैर्य रखें और विविधतापूर्ण पोर्टफोलियो बनाए रखें।

जेबीएन सूरत की गतिविधियां:

जेबीएन सूरत चैप्टर पिछले पांच सालों में तीन नए चैप्टर शुरू करके काफी सक्रिय रहा है। चैप्टर ने सदस्यों के लिए विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया है, जिनमें नेटवर्किंग इवेंट, सेमिनार और वर्कशॉप शामिल हैं।

 

Tags: