सूरत : एसएमए ने समाधान करवा कर व्यापारी भाइयों को 68 लाख रुपय़े की रकम दिलवाई

कोई भी समस्या को बढ़ने नहीं देना चाहिए नहीं तो वह नासूर बन जाती है : नरेन्द्र साबू 

सूरत : एसएमए ने समाधान करवा कर व्यापारी भाइयों को 68 लाख रुपय़े की रकम दिलवाई

सूरत मर्कन्टाइल एसोसिएशन की 174वीं नियमित  साप्ताहिक समस्या समाधान मीटिंग का आयोजन व्यापारी भाईयों की निःस्वार्थ सेवा में रविवार 09 जून 2024 को प्रातःकाल 9.30 से 10.30  बजे तक माहेश्वरी भवन,बोर्ड रुम पहला माला पर सीटी लाइट के प्रांगण में "एस एम ए"  प्रमुख  नरेन्द्र साबू व उनकी पूरी पंच पैनल एवं कोर कमेटी टीम की अगुवाई में आयोजित की गई। इस सप्ताह की मीटिंग में 116 व्यापारी भाईयों की सादर उपस्थिति रही और 32 आवेदन पत्र समस्या समाधान हेतु पर सुनवाई हुई, जिसमें से 2 आवेदन का समाधान तुरंत बातचीत द्वारा किया तथा शेष आवेदन मामलें पंच पैनल एवं  लीगल टीम को सौंप दिये गये हैं जो की समयानुसार समाधान प्रक्रिया में आ जायेंगे।

 मीटिंग में 10 व्यापारी भाइयों ने आकर संगठन में धन्यवाद किया, जिनकी 68 लाख रुपए की बड़ी रकम संगठन ने समाधान करवा कर दिलवाई है। मीटिंग में सर्वप्रथम सभी व्यापारी भाइयों ने सर्वसम्मति से राज्य सरकार के नाम एक संदेश दिया कि छोटे व्यापारियों को उनकी दुकानों पर सीलिंग लगाकर परेशान नहीं किया जाए। राज्य सरकार को हस्तक्षेप 
करके इसका तुरंत रास्ता निकालना चाहिए। सीलिंग से सूरत का व्यापारी वर्ग काफी आक्रोशित है और परेशान है। 

अंत में अपने अध्यक्षीय संबोधन में नरेंद्र साबू ने बताया कि कोई भी बीमारी हो या बड़ी व्यापारिक समस्या हो व्यापारी भाइयों को उसका तुरंत निदान करवाना चाहिए और बढ़िया से बढ़िया पारिवारिक सलाहकार या उसे बीमारी की सर्वोच्च ऑथराइज्ड डॉक्टर या फिर व्यापारिक संगठन से तुरंत मदद लेनी चाहिए।  कोई भी समस्या को बढ़ने नहीं देना चाहिए नहीं तो वह नासूर बन जाती है। मीटिंग का समापन स्वादिष्ट शानदार अल्पाहार  के साथ सम्पन्न हुआ।

 मीटिंग में "एस एम ए" परिवार के अशोक गोयल, राजीव उमर,दुर्गेश टिबडेवाल, मनोज अग्रवाल, संदीप अग्रवाल, रामकिशोर बजाज, अरविंद जैन,घनश्याम माहेश्वरी,बंसत माहेश्वरी,अनिल भाऊवाला, राजेन्द्र कनोडिया,आदि सदस्यों की सादर उपस्थिति रही।

व्यापारीभाई क्रिएशन पर ध्यान दें ओवर प्रोडक्शन पर नहीं : सज्जन जालान  D09062024-11 sajjan jalan SMA


सूरत मर्केंटाइल एसोसिएशन हर सप्ताह अपनी मीटिंग में शहर के सम्मानित उद्योगपति व्यापारी को आप लोगों के बीच में लेकर आते हैं ताकि आपको उनके अनुभव और व्यापारिक सूझबूझ से अपना व्यापार भी बढ़ाने की शिक्षा मिले। इसी कड़ी में हमारे इस सप्ताह के सेमिनार अतिथि सज्जन जालान को सादर आमंत्रित किया है। आप सन् 1998 में दिल्ली से सूरत व्यापार के लिए आए और पिछले 26 सालों में आपने अपना नाम कीर्तिमान व्यापार जगत में स्थापित किया है। आप ड्रेस मटेरियल और गारमेंट्स क्षेत्र के जाने-माने व्यापारियों में से एक हैं।  उन्होंने व्यापारी भाइयों को बताया कि आप लोग व्यापार की निरर्थक दौड़ में नहीं पड़े बल्कि आप लोग क्रिएशन पर ध्यान दें ना की ओवर प्रोडक्शन करें। बढ़िया क्वालिटी बनाने से ही आप मुनाफे में रहेंगे।

 

Tags: Surat