सूरत : सूरत माहेश्वरी समाज द्वारा महेश नवमी पर्व पर हुआ केरियर गाईडेंस सेमिनार

समाज के करीब 600 बच्चों एवं उनके अभिभावकों ने भाग लिया

सूरत : सूरत माहेश्वरी समाज द्वारा महेश नवमी पर्व पर हुआ केरियर गाईडेंस सेमिनार

सूरत ज़िला माहेश्वरी सभा द्वारा समाज के बच्चे कैसे प्रशासनिक पदों पर कार्यरत हो  इसी विषय पर आशाएं- 2 केरियर गाईडेंस सेमिनार रविवार 2 जून को संजीव कुमार आडिटोरियम पाल में महेश पर्व के उपलक्ष्य में आयोजित किया गया। सूरत जिला माहेश्वरी सभा के मीडिया प्रभारी सुनील माहेश्वरी ने बताया कि इसके लिए समाज के करीब 600 बच्चों एवं उनके अभिभावकों ने भाग लिया। 

मिशन आईएएस 100 माहेश्वरी महासभा की फ्लेगशिप योजना के पश्चिमांचल संयोजक कृष्णकांत भट्टड़ ने बताया कि इस कैरियर गाइडेंस सेमिनार के लिए बच्चों ने ही नहीं अपितु अभिभावकों में भी भारी उत्साह रहा। उन्होंने बताया कि इस सेमिनार में हिमाचल प्रदेश के रेरा अध्यक्ष डॉ. श्रीकांत बाल्दी, मिशन आईएएस 100 के राष्ट्रीय प्रभारी किशन दरक ने समाज द्वारा चलाई जा रही इस योजना पर प्रकाश डाला। 2023 में सिविल सेवा में चयनित गरिमा मूंदड़ा, डॉ. तेजस सारडा, अभय डागा ने इस सेवा में आने के लिए किस तरह तैयारी करनी चाहिए उसके बारे में बताया। मुम्बई से आए मोटिवेशनल स्पीकर धवल गांधी ने बच्चों को अपनी क्षमता पहचाने एवं अपना लक्ष्य निर्धारित करने के बारे में जानकारी दी।

सूरत जिला माहेश्वरी सभा के सचिव अतिन बाहेती ने बताया कि अपने विशेष उद्बबोधन के लिए अखिल भारतीय माहेश्वरी महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप काबरा भी इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित रहें और अपने उद्बोधन में उन्होंने कहा कि कोई भी लक्ष्य बड़ा नहीं होता है सिर्फ उसके लिए मनोबल बड़ा होना चाहिए। उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि समाज से इस मिशन के लिए हर तरह की सहायता बच्चों को महासभा द्वारा प्रदान की जाएगी।

 

Tags: Surat