सूरत : विधायक संदीप देसाई ने सिविल अस्पताल में नवजात, मरीजों और सफाई कर्मचारियों के साथ मनाया जन्मदिवस

विधायक संदीप देसाई ने 51वें जन्मदिन पर 151 नवजात शिशुओं को किट वितरित किए, 400 सफाई कर्मियों को साड़ी भेंट की

सूरत : विधायक संदीप देसाई ने सिविल अस्पताल में नवजात, मरीजों और सफाई कर्मचारियों के साथ मनाया जन्मदिवस

हिंदू धर्म में दान का विशेष महत्व है। इसी परंपरा को निभाते हुए, चोर्यासी विधानसभा के विधायक संदीप देसाई ने अपने 51वें जन्मदिन के अवसर पर आज सूरत के न्यू सिविल हॉस्पिटल में 151 नवजात शिशुओं को किट वितरित किए। उन्होंने 400 महिला सफाई कर्मचारियों को साड़ी भी भेंट की।

इसके अलावा, उन्होंने मरीजों की सुविधा के लिए सिविल अस्पताल को 26 कान की मशीनें और 5 व्हीलचेयर भी दान की।

दान का महत्व:

विधायक संदीप देसाई ने कहा, "मुझे बचपन से ही मेरे पूर्वजों ने दान की महिमा सिखाई थी। इसलिए मैं हर साल अपना जन्मदिन जगह-जगह दान करके मनाता हूं। मेरे मन में शुरू से ही छोटे बच्चों के प्रति अपार प्रेम, स्नेह और कोमलता रही है। इसलिए मैंने सोचा कि नवजात शिशुओं को ज़रूरतों की एक किट दान कर सच्चा जन्मदिन उत्सव मनाया जाए।"

‍B22052024-04

महिला सफाई कर्मियों को सम्मान:

विधायक देसाई ने कहा कि सिविल अस्पताल की महिला सफाई कर्मी समाज के सबसे महत्वपूर्ण और अनदेखे लोगों में से एक हैं। वे हमारे शहर को स्वच्छ रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इसलिए, उनके सम्मान में उन्हें साड़ी भेंट करना मेरा कर्तव्य है।

मरीजों की सुविधा:

विधायक देसाई ने कहा कि मरीजों को बेहतर इलाज मिल सके, इसके लिए मैंने सिविल अस्पताल को 26 कान की मशीनें और 5 व्हीलचेयर दान किए हैं।

इस अवसर पर उपस्थित:

इस अवसर पर सूरत शहर भाजपा अध्यक्ष  निरंजनभाई ज़ांज़मेरा, महापौर दक्षेशभाई मावानी, डिस्टिक बैंक के अध्यक्ष बलवंतभाई पटेल, पूर्व उप महापौर दिनेश जोधानी, जयेशभाई पटेल आरएमओ डॉ. केतन नायक, गुजरात नर्सिंग काउंसिल के उपाध्यक्ष इकबाल कड़ीवाला सहित न्यू सिविल के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

Tags: Surat