सूरत : दीप दर्शन विद्यासंकुल के छात्रों ने बोर्ड परीक्षा में धूम मचा दी, 50 छात्रों ने हासिल किया ए 1 ग्रेड

कक्षा 10 बोर्ड परीक्षा में दीपदर्शन विद्या विद्यासंकुल के छात्रों ने ए 1 ग्रेड में फिफ्टी लगाई

सूरत : दीप दर्शन विद्यासंकुल के छात्रों ने बोर्ड परीक्षा में धूम मचा दी, 50 छात्रों ने हासिल किया ए 1 ग्रेड

सूरत में डिंडोली स्थित ‌दीप दर्शन विद्यासंकुल के छात्रों ने एक बार फिर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए गुजरात माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 10वीं बोर्ड परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया है। स्कूल के 50 छात्रों ने ए 1 ग्रेड हासिल किया है, जबकि 80 छात्रों ने ए 2 ग्रेड प्राप्त कर स्कूल ने रिकॉर्ड तोड़ परिणाम हासिल किया है।

B11052024-04

गुजराती माध्यम में शानदार प्रदर्शन:

गुजराती माध्यम में 132 छात्रों में से 38 छात्रों ने ए 1 ग्रेड, 45 छात्रों ने ए 2 ग्रेड, 34 छात्रों ने बी 1 ग्रेड, 8 छात्रों ने बी 2 ग्रेड और 7 छात्रों ने सी 1 ग्रेड प्राप्त किया है। उल्लेखनीय बात यह है कि 132 में से किसी भी छात्र के अंक 60 प्रतिशत से कम नहीं हैं। गुजराती माध्यम में 99.97 प्रतिशत अंकों के साथ पटेल दीप डी ने स्कूल में पहला स्थान हासिल किया है। 20 से अधिक छात्रों ने विभिन्न विषयों में 100 में से 100 अंक प्राप्त किए हैं।

अंग्रेजी माध्यम में भी उत्कृष्ट परिणाम:

अंग्रेजी माध्यम में भी दीप दर्शन विद्या विद्यासंकुल के छात्रों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। ए1 ग्रेड में 14 और ए2 ग्रेड में 32 छात्र शामिल हुए हैं। 99.76 प्रतिशत अंकों के साथ मौर्य ऋषि ने अंग्रेजी माध्यम में पहला स्थान हासिल किया है।

विद्यालय परिवार ने दी बधाई:

विद्यालय परिवार इस रिकॉर्ड तोड़ और उत्कृष्ट परिणाम के लिए सभी छात्रों, उनके परिजनों और शिक्षकों को बधाई देता है। स्कूल प्रबंधन ने इस सफलता का श्रेय दूरदर्शी प्रबंधन, प्रधानाचार्य भावेश जोशी, टीम भावना से काम करने वाले शिक्षकों, माता-पिता और उन सभी छात्रों को दिया है जिन्होंने हमारे भरोसे पर खरा उतरते हुए उत्कृष्टता की परंपरा को बनाए रखा है।

Tags: Surat