सूरत : रिसिवींग -डिस्पेचिंग केंद्रों से ईवीएम वीवीपैट से लैस होकर चुनाव कर्मी मतदान केंद्र के लिए रवाना हुए

नवसारी और बारडोली संसदीय क्षेत्रों के मतदान केन्द्र के लिए कड़ी सूरक्षा के साथ मतदान केन्द्र पर पहुंचते मतदान अधिकारी

सूरत : रिसिवींग -डिस्पेचिंग केंद्रों से ईवीएम वीवीपैट से लैस होकर चुनाव कर्मी मतदान केंद्र के लिए रवाना हुए

सूरत-24 लोकसभा क्षेत्र में चुनाव निर्विरोध संपन्न हो गया है। हालांकि नवसारी संसदीय क्षेत्र में शामिल सूरत की लिंबायत, उधना, मजूरा, चोर्यासी और बारडोली संसदीय क्षेत्रों में शामिल मांगरोल, मांडवी, कामरेज, बारडोली और महुवा विधानसभा क्षेत्रों के मत विस्तार में 7 मई को चुनाव होंगे। नवसारी और बारडोली संसदीय क्षेत्र में शामिल विधानसभा सीटों के मतदान के लिए 9 रिसिविंग-डिस्पैचिंग सेंटरों से चुनाव ड्यूटी पर तैनात पीठासीन अधिकारी, मतदान अधिकारी, मतदान के लिए ई.वी.एम. वीवीपेट उपकरण एवं स्टेशनरी के साथ अपनी ड्यूटी मतदान केंद्र के लिए रवाना हो गए।

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर डॉ. सौरभ पारधी के मार्गदर्शन में आज मांगरोल के एस.पी.मदरसा हाई स्कूल, मांडवी के आर्ट्स एवं कोमर्स कॉलेज, कामरेज के आर्ट्स एवं कोमर्स कॉलेज, बारडोली के गंगाधारा हाई स्कूल, महुवा की सरकारी आर्टस और कोमर्स कॉलेज काछल, लिंबायत की एम.पी. लिलियावाला विद्याभवन, उधना की सिटीजन कोमर्स कॉलेज, मजूरा विधानसभा अंतर्गत सेन्ट जेवियर्स और चोर्यासी की डी.आर.बी. कॉलेज के रिसिवींग डिस्पेचिंग केन्द्र से चुनाव ड्युटी परत तैनात पीठासीन अधिकारी, मतदान अधिकारियोंयों को मतदान के लिए ईवीएम वीवीपेट, स्टेशनरी सहित उपकरण उपलब्ध कराए गए। 

कड़ी सुरक्षा के साथ सरकारी वाहनों के काफिल में रिसिविंग डिस्पेचिंग सेन्टर के पीठासीन अधिकारी, मतदान अधिकारी, चुनाव स्टाफ के साथ ईवीएम वीवीपेट लेकर अपने चुनाव ड्युटी के मतदान केन्द्र पर रवाना हुए है। जो अब मतदान पुर्ण होने के बाद वापस ईवीएम और वीवीपेट के साथ इसी रिसिविंग डिस्पेचिंग सेन्टर पर लौटेंगे।

प्रत्येक मतदान केंद्र पर पुलिस की ओर से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गयी है। 7 मई 2024 को सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक मतदाता मतदान करेंगे। जिसमें सभी से भारी संख्या में मतदान करने का अनुरोध किया गया है।

Tags: Surat