सूरत: दिल्ली के लिए एक और फ्लाइट, गर्मी में पर्यटकों को मिलेगा सिंगल पीएनआर का फायदा

सूरत से दिल्ली के लिए ग्रीष्मकालीन छुट्टियों में सुबह की फ्लाइट शुरू

सूरत: दिल्ली के लिए एक और फ्लाइट, गर्मी में पर्यटकों को मिलेगा सिंगल पीएनआर का फायदा

दिल्ली के लिए एक और फ्लाइट शुरू होने से सूरत से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को बड़ी राहत मिली है। ग्रीष्मकालीन छुट्टियों के दौरान, सूरत इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए सुबह की फ्लाइट शुरू कर दी गई है। इस फ्लाइट के शुरू होने से यात्रियों को सिंगल पीएनआर का भी लाभ मिलेगा।

सिंगल पीएनआर का फायदा

सूरत अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से एकल पीएनआर टिकट के साथ यात्रा करने वाले घरेलू या अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को दिल्ली हवाई अड्डे पर नया टिकट लेने या अपना सामान स्थानांतरित करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी। सामान सीधे उनकी फ्लाइट में पहुंचेगा। हालांकि, अंतरराष्ट्रीय उड़ान यात्रियों को दिल्ली हवाई अड्डे पर इमिग्रेशन से गुजरना होगा।

सुविधा पहले से मौजूद

यह सुविधा वर्तमान में सूरत अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से सूरत-दिल्ली शाम की उड़ानों पर भी उपलब्ध है। इस प्रकार सूरत से एक से अधिक उड़ानों में एक ही पीएनआर पाने वाले यात्रियों को बड़ी राहत मिली है।

पिछले साल बंद हो गई थी फ्लाइट

सूरत अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए सुबह की उड़ान पिछले साल बंद कर दी गई थी। पिछले दिनों सूरत-दुबई फ्लाइट शुरू करने से पहले एयर इंडिया एक्सप्रेस के अधिकारी सूरत आए थे। वी वर्क फॉर वर्किंग एयरपोर्ट एट सूरत समूह द्वारा उनसे सूरत-दिल्ली सुबह की उड़ानें शुरू करने के लिए संपर्क किया गया। जिसके चलते ग्रीष्मकालीन अवकाश के दौरान एयर इंडिया एक्सप्रेस की सूरत-दिल्ली सुबह की उड़ान शुरू हो गई है।

Tags: Surat