सूरत: निखिल मद्रासी ने 414 मतों से जीता चैंबर ऑफ कॉमर्स का उपाध्यक्ष चुनाव

एसजीसीसीआई में 3 साल बाद हुए चुनाव में 4624 मतदाताओं में से 39.08% ने किया मतदान

सूरत: निखिल मद्रासी ने 414 मतों से जीता चैंबर ऑफ कॉमर्स का उपाध्यक्ष चुनाव

एसजीसीसीआई के उपाध्यक्ष पद पर निखिल मद्रासी की जीत का जश्न मनाते समर्थक

रविवार को चैंबर ऑफ कॉमर्स (एसजीसीसीआई) के उपाध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में निखिल मद्रासी ने 414 मतों से जीत हासिल की। निखिल मद्रासी को 2443 मत मिले और मनीष कापड़िया को 2029 मत मिले। इस चुनाव में कुल 11300 मतदाताओं में से 4624 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया, जो कि 39.08% मतदान हुआ।

मतदान उत्साहपूर्ण रहा:

सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक सरसाणा कन्वेंशन सेंटर में मतदान हुआ। मतदान के दौरान कड़ी धूप के बावजूद मतदाताओं का उत्साह देखने लायक था। पहले घंटे में 377 मतदाताओं ने मतदान किया। 11 से 12 बजे के बीच सबसे अधिक 847 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

मद्रासी को मिला समर्थन:

निखिल मद्रासी को चुनाव में डॉ. बंदना भट्टाचार्य, भद्रेश शाह और मिथिश मोदी का भी समर्थन मिला। इन तीनों उम्मीदवारों ने अपना नामांकन वापस ले लिया था और मद्रासी का समर्थन किया था।

विजेता घोषित:

मतदान समाप्त होने के बाद शाम 5.30 बजे मतगणना शुरू हुई। मतगणना के बाद चुनाव अधिकारी तत्काल पूर्व चैंबर अध्यक्ष हिमांशु बोडावाला ने निखिल मद्रासी को विजयी घोषित किया।

विजेता का जश्न:

निखिल मद्रासी की जीत के बाद उनके समर्थकों, चैंबर के पूर्व अध्यक्षों, सदस्यों, परिवार के सदस्यों ने ढोल-नगाड़ों के साथ जश्न मनाया।

Tags: Surat SGCCI