सूरत : नवसारी से 108 क्षत्रिय नेताओं ने सी.आर.पाटिल के नेतृत्व में भाजपा का समर्थन किया

दक्षिण गुजरात के क्षत्रिय नेताओं का मोदी, सी.आर.पाटिल और भाजपा को समर्थन मगर रुपाला का विरोध

सूरत : नवसारी से 108 क्षत्रिय नेताओं ने सी.आर.पाटिल के नेतृत्व में भाजपा का समर्थन किया

परषोत्तम रूपाला विवाद में अब क्षत्रियों ने खुलकर बीजेपी का बहिष्कार और विरोध करना शुरू कर दिया है। क्षत्रिय समाज समन्वय समिति के नेतृत्व में धर्म रथ गांव-गांव जाकर बीजेपी के खिलाफ प्रचार करेंगा। ऐसे में द‌क्षिण गुजरात के नवसारी से भाजपा के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है।

108 क्षत्रिय नेताओं ने भाजपा का समर्थन किया

रूपाला विवाद के बीच दक्षिण गुजरात और खासकर नवसारी जिले से 108 क्षत्रिय नेता प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी.आर. पाटिल के नेतृत्व में बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया। आज नवसारी के ये क्षत्रिय नेताओं ने सी.आर. पाटिल से मुलाकात की। नवसारी जिले के क्षत्रिय समुदाय के नेता शैलेन्द्रसिंह राजपूत, राजेंद्रसिंह परमार, प्रशांतसिंह परमार, नरेंद्र सिंह, विपुल सिंह, सुनील सिंह, पवन सिंह, प्रदीप सिंह गोहिल सहित अन्य ने नवसारी में सी.आर. पाटिल मुलाकात की।

नवसारी के 108 क्षत्रिय नेताओं ने पाटिल से मुलाकात के दौरान कहा कि उन्हें पाटिल या बीजेपी से कोई आपत्ति नहीं है, वे बीजेपी और सी.आर. पाटिल का समर्थन करेंगे। लेकिन विवादित बयान को लेकर रूपाला का विरोध बना रहेगा।

पीएम मोदी, बीजेपी के समर्थन का स्वागत : पाटिल

इसे लेकर सी.आर. पाटिल ने कहा कि क्षत्रिय नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी का समर्थन किया है, हम इसका स्वागत करते हैं। पीएम मोदी के देश के विकास सम्मान में योगदान को न भूलते हुए इन 108 क्षत्रिय नेताओं ने आगे आकर बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया है। क्षत्रियों का हृदय क्षमा करने में बड़ा होता है, क्षत्रिय समर्पण करने वालों के लिए अपनी जान भी दे देते हैं, परषोत्तम रूपाला ने क्षमा मांगी है, उनकी क्षमा स्वीकार करना देश हित में है।

सी.आर. पाटिल ने कहा कि लोगों में प्रधानमंत्री के प्रति सहानुभूति है इसलिए हम लोगों से अनुरोध करते हैं कि वे बीजेपी नेताओं को भारी मतों से जिताएं। यह इस बात की पुष्टि है कि संगठन के विभिन्न लोग और मैं स्वयं क्षत्रिय समाज के नेताओं से मिल चुके हैं।

Tags: Surat