सूरत : सलमान खान के घर फायरिंग मामले में बड़ी कामयाबी, तापी नदी से बरामद किए 2 पिस्तौल, 4 कारतूस और 1 मोबाइल

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने लगातार दुसरे दिन भी सूरत की तापी नदी में जांच की

सूरत : सलमान खान के घर फायरिंग मामले में बड़ी कामयाबी, तापी नदी से बरामद किए 2 पिस्तौल, 4 कारतूस और 1 मोबाइल

मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपियों द्वारा तापी नदी में फेंके गए दो पिस्तौल, चार कारतूस और एक मोबाइल फोन मुंबई क्राइम ब्रांच ने दो दिनों के सर्च ऑपरेशन के बाद बरामद कर लिए हैं।

लगातार दो दिनों तक चली तलाशी:

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने दो दिनों तक तापी नदी में सर्च ऑपरेशन चलाया। पहले दिन एक पिस्तौल बरामद हुई थी, वहीं आज दूसरे दिन दूसरी पिस्तौल भी मिल गई।

आरोपियों ने रिक्शेवाले को दिए थे निर्देश:

मुंबई से सूरत आने के बाद आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल ट्रेन से भुज जाना चाहते थे। लेकिन ट्रेन न मिलने पर उन्होंने रिक्शेवाले से तापी नदी तक पहुंचने का रास्ता पूछा। रिक्शेवाले को कम भीड़ वाले पुल पर ले जाने के लिए कहा गया। रिक्शावाला उन्हें अश्विनीकुमार श्मशान के पास रेलवे ट्रैक पर ले गया।

वीडियो कॉल पर फेंके गए पिस्तौल:

अश्विनीकुमार श्मशान के पास रेलवे ट्रैक के किनारे चलने लायक रास्ता है। दोनों आरोपी रेलवे ट्रैक के किनारे चलते हुए तीसरे खंभे के पास खड़े हो गए। नदी के बीच में पहुंचने के बाद अनमोल को वीडियो कॉल की गई। चल रही वीडियो कॉल में उन्होंने दोनों पिस्तौलें तापी नदी में फेंक दीं।

मुंबई से भेजी गई थी गोताखोरों की टीम:

इन हथियारों को ढूंढने के लिए मुंबई से 6 तैराक, सूरत के उत्रान दमकल स्टेशन से 8 तैराक और 2 विशेष नावों के साथ तापी नदी में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। कल पहले दिन एक पिस्तौल बरामद हुई थी।

दूसरे दिन मिली दूसरी पिस्तौल:

आज दूसरे दिन गोताखोरों ने तापी नदी में गहन तलाशी ली। इस दौरान दूसरी पिस्तौल भी बरामद हो गई।

अन्य सामानों की भी हो रही है तलाश:

आरोपियों द्वारा तापी नदी में फेंके गए दो पिस्तौल, चार कारतूस और एक मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम का मानना ​​है कि आरोपियों ने मोबाइल फोन समेत अन्य सामान भी नदी में फेंके होंगे। इनकी तलाश जारी है।

Tags: Surat