पुल की दीवार से टकराई जीप, दो भाइयों समेत चार की मौत, सात घायल

सोमनाथ के दर्शन कर घर लौट रहे थे सभी श्रद्धालु

पुल की दीवार से टकराई जीप, दो भाइयों समेत चार की मौत, सात घायल

भुज, 12 अप्रैल (हि.स.)। भुज-भचाउ हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्य घायल हो गए। मृतकों में दो सगे भाई भी हैं। सभी घायलों को समीप के हॉस्पिटल ले जाया गया है। घटना अचानक सड़क पर आए श्वान को बचाने के चलते चालक का स्टीयरिंग से संतुलन बिगड़ गया जिसके बाद जीप पुल की दीवार से जा टकराई।

भुज-भचाउ राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार को दीव-सोमनाथ के दर्शन करके सोनी परिवार वापस माधापर अपने गांव की ओर लौट रहा था। भुज-भचाउ हाईवे पर पध्धर के समीप सूजलोन एवं बीकेटी कंपनी के बीच यह दुर्घटना हो गई। सड़क पर अचानक श्वान आने से जीप चालक उसे बचाने की कोशिश करने लगा जिसमें जीप बाईं ओर पुल की दीवार से जा टकरायी। तेज रफ्तार होने के कारण दीवार से टकराने के बाद जीप का अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए।

कार में सवार माधापर के सोनी परिवार के तीन सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घटना में सात अन्य लोग घायल हो गए। इन सभी को भुज केजी के जनरल और निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इसमें इलाज के दौरान एक अन्य व्यक्ति की मौत होने से मृतकों की संख्या चार हो गई है। मृतकों में माधापर गांव की बापा दयालु सोसायटी के दिनेश सोनी, उनके भाई मनोज सोनी और दिलीप सोनी शामिल हैं।

Tags: Bhuj