हीरामंडी द डायमंड बाजार' में दिखेगी तवायफों की जीवनशैली, दमदार ट्रेलर रिलीज

यह सीरीज आपको उस समय में ले जाएगी, जब हमारा देश आजादी की लड़ाई लड़ रहा था

हीरामंडी द डायमंड बाजार' में दिखेगी तवायफों की जीवनशैली, दमदार ट्रेलर रिलीज

संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पाकिस्तान की हीरामंडी पर आधारित यह सीरीज प्रेम, शक्ति और स्वतंत्रता की लड़ाई की पड़ताल करती है। यह उन महिलाओं के जीवन पर प्रकाश डालती है, जो वेश्यावृत्ति का काम करती हैं। इसमें देश की आजादी के दौरान तवायफों की जीवनशैली और उनके संघर्ष को दर्शाया गया है। यह सीरीज आपको उस समय में ले जाएगी, जब हमारा देश आजादी की लड़ाई लड़ रहा था।

सीरीज के ट्रेलर में दिखाया गया है कि मल्लिकाजान (मनीषा कोइराला) हीरामंडी में अकेली हैं, जो वेश्याओं के एक उच्चवर्गीय घर पर राज करती है। वह निडर होकर अपना शासन चलाती है लेकिन एक दिन उसके पुराने दुश्मन की बेटी फरीदन (सोनाक्षी सिन्हा) के आने से तनाव का माहौल हो जाता है।



मल्लिकाजन की एक बेटी बिब्बोजन (अदिति राव हैदरी) स्वतंत्रता संग्राम में शामिल हो जाती है। इस बीच, मल्लिकाजान की छोटी बेटी आलमजेब (शरमीन सहगल) नवाब के बेटे ताजदार (ताहा शाह बदुशा) (कुलिन) के साथ प्यार का सपना देखती है और हीरामंडी से भागना चाहती है।

हीरामंडी की स्टारकास्ट

‘हीरामंडी’ के सेट से इसकी स्टारकास्ट भी काफी बड़ी है। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, अध्ययन सुमन, शेखर सुमन, फरदीन खान, संजीदा शेख और ताहा शाह बदुशा अपना जादू बिखेरते नजर आएंगे। सीरीज ‘हीरामंडी: डायमंड बाजार’ 1 मई को रिलीज होगी।

Tags: Bollywood