सूरत : मामा-भांजे के बीच खूनी खेल, बेटी के ससुराल से भागने की आशंका में मामा की हत्या

पुलिस ने फोन किया तो सोनल ससूराल में ही थी, कुछ घंटो के लिए घर से नदारद होने पर आशंका हुई थी

सूरत : मामा-भांजे के बीच खूनी खेल, बेटी के ससुराल से भागने की आशंका में मामा की हत्या

बेटी की शादी के बाद उसे ससुराल से भाग जाने की आशंका के चलते भांजे ने अपने मामा की हत्या कर दी। यह घटना कल सूरत के पूना इलाके में हुई। पुलिस ने चारों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, भावनगर के वल्भीपुर के नाशीपर गांव में रहने वाले विक्रम बाबू वाघेला (21 वर्ष) की नाबालिग बहन सोनल की शादी सप्ताह पहले हुई थी। शादी के बाद सोनल अपने ससुराल से भाग गई। विक्रम को शक था कि उसकी बहन को उसके बुआ के लडके विशाल ने भगाया है।

कल सुबह विक्रम अपने पिता बाबूभाई और अपने बड़े चाचा मनसुख वाघेला के साथ विशाल से मिलने उसके घर गए। विशाल से सोनल के बारे में पूछने पर चारों भाई हड़बड़ा गए और उन्होंने विक्रम और उसके पिता पर लोहे की रॉड, पाइप, पत्थर और लकड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में विक्रम के चाचा मनसुख की मौत हो गई।

इस घटना के बाद पुणागाम पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी वनराज उर्फ ​​वनरो माथु छगन परमार, मुकेश उर्फ ​​प्रकाश माथु परमार, शैलेश उर्फ ​​हाडा माथु परमार और एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने चारों आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि उन्होंने सोनल को नहीं भगाया है। पुलिस ने सोनल के ससुराल में फोन कर जांच की तो पता चला कि सोनल तो ससुराल में ही है। दो दिन पहले कुछ घंटे के लिए बहु घर से नदारद थी तो ससुराल से सोनल के पिता को फोन किया था।

पुलिस का कहना है कि विशाल पहले सोनल को भगा ले चुका था, इसलिए विक्रम को शक था कि इस बार भी विशाल ने ही उसे भगाया है। इसी शक के चलते भांजे ने अपने मामा की हत्या कर दी। यह घटना रिश्तों में अविश्वास और संदेह के परिणामस्वरूप हुई एक त्रासदी है। 

Tags: Surat