सूरत : कपड़ा बाजार में आयोजित हुआ यातायात जागृति कार्यक्रम

यातायात पुलिस ने टेम्पो और ऑटो चालकों को नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया

सूरत : कपड़ा बाजार में आयोजित हुआ यातायात जागृति कार्यक्रम

रविवार को रिंगरोड स्थित कमेला दरवाजा पर सूरत जिला टेक्सटाइल मार्केटिंग ट्रांसपोर्ट लेबर यूनियन, सूरत शहर टेम्पो मालिक ड्राइवर एसोसिएशन, मील टेम्पो डिलीवरी कॉन्ट्रैक्टर एसोसिएशन तथा ऑटो रिक्शा यूनियन के संयुक्त तत्वावधान में यातायात जागृति कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य कपड़ा बाजार में यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाना और यातायात दुर्घटनाओं को कम करना था।

कार्यक्रम में मुख्य मार्गदर्शक के रूप में सूरत शहर यातायात पुलिस सर्कल 4 की पुलिस निरीक्षक एम.बी झाला उपस्थित रही थीं। उन्होंने कपड़ा बाजार के टेम्पो चालक और ऑटो चालक श्रमिकों को यातायात जागृति के बारे में संबोधित करते हुए उन्हें यातायात नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित और प्रोत्साहित किया।

पीआई झाला ने कहा कि कपड़ा बाजार क्षेत्र में यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए टेम्पो और ऑटो चालकों, यूनियनों और एसोसिएशनों के सहयोग की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि ट्रैफिक पुलिस यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए लगातार काम कर रही है और समय-समय पर यातायात जागृति कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

इस अवसर पर यूनियन के अध्यक्ष उमाशंकर मिश्रा और टेम्पो एसोसिएशन के अध्यक्ष श्रवणसिंह ठाकुर ने भी उपस्थित टेम्पो और ऑटो चालक श्रमिकों से आग्रह किया कि वे सभी यातायात नियमों का पालन करें और वाहन चलाते समय सभी आवश्यक दस्तावेज साथ रखें।

कार्यक्रम में उमाशंकर मिश्रा, श्रवणसिंह ठाकुर, सरोज तिवारी, अयूब शेख, चिंतामणि पांडे, समीर भाई, लल्लू शुक्ला, मोइन भाई, तिलकराम पांडे, यूसुफ खान, जयंती प्रजापति, विजय कुमार गुप्ता समेत मजदूर यूनियन और टेम्पो और ऑटो रिक्शा यूनियनों के पदाधिकारी और बड़ी संख्या में टेम्पो और ऑटो चालक श्रमिक उपस्थित थे।

Tags: Surat