कृति सेनन का खुलासा- बॉलीवुड में न तो एकता है और न ही समर्थन

अगर हम एक-दूसरे का समर्थन करना शुरू कर दें तो हम निश्चित रूप से कुछ अलग कर सकते हैं

कृति सेनन का खुलासा- बॉलीवुड में न तो एकता है और न ही समर्थन

एक्ट्रेस कृति सेनन ने अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में बेहतरीन भूमिकाएं निभाई हैं लेकिन अब वह अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान कृति ने इस बात पर अफसोस जाहिर किया कि बॉलीवुड में कभी कोई किसी का सपोर्ट नहीं करता।

एक इंटरव्यू के दौरान कृति ने कहा कि बॉलीवुड में चीजें पहले से बेहतर हैं लेकिन उन्हें और बेहतर करने की जरूरत है। अगर हम एक-दूसरे का समर्थन करना शुरू कर दें तो हम निश्चित रूप से कुछ अलग कर सकते हैं। एक दूसरे की सराहना करना भी जरूरी है लेकिन मुझे यहां ऐसा कुछ भी नहीं दिख रहा है। मुझे इस बात पर भी संदेह है कि अगर कोई वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है तो लोग वास्तव में उसकी जय-जयकार कर रहे हैं या नहीं।

फिल्म फ्लॉप होने पर अक्सर एक्ट्रेस को दोषी ठहराए जाने के सवाल का जवाब देते हुए कृति ने कहा कि मैंने बहुत बुरे कमेंट्स सुने हैं लेकिन किसी फिल्म का फ्लॉप होना किसी एक शख्स पर नहीं, बल्कि पूरी टीम पर निर्भर करता है। सारा दोष महिलाओं को ही दिया जाता है। ऐसा सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि अन्य क्षेत्रों में भी है।

कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल की शुरुआत में दो फिल्मों में नजर आने के बाद वह काजोल के साथ ‘दो पत्ती’ में भी नजर आएंगी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर लाइव रिलीज होगी। फिल्म में काजोल के अलावा शाहीर शेख भी मुख्य भूमिका में होंगे।

Tags: Bollywood