भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पाटिल के कार्यक्रम में रूपाला का विरोध, काले झंडे दिखाए

सैकड़ों की संख्या में क्षत्रिय समाज के लोगों ने जमकर हंगामा किया

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पाटिल के कार्यक्रम में रूपाला का विरोध, काले झंडे दिखाए

द्वारका, 6 अप्रैल (हि.स.)। देवभूमि द्वारका जिले के मुख्यालय खंभालिया में जिला भाजपा कार्यालय श्रीद्वारकेश कमलम का शनिवार को लोकार्पण किया गया। इसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, संगठन महामंत्री रत्नाकर, सांसद पूनम माडम समेत अन्य नेताओं की मौजूदगी में अचानक क्षत्रिय समाज के कार्यकर्ता पहुंच गए और रूपाला की टिकट काटे जाने की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया।

खंभालिया में भाजपा के शहर कार्यालय के उद्घाटन के समय बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने श्रीद्वारकेश कमलम का उद्घाटन किया और इसके बाद वे ऊपरी मंजिल में कार्यालय के निरीक्षण करने गए। इस दौरान क्षत्रिय समाज के कार्यकर्ता काले झंडे लेकर पहुंच गए। सैकड़ों की संख्या में क्षत्रिय समाज के लोगों ने जमकर हंगामा किया।

D06042024-03

घटना को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक नितेश पांडेय, पुलिस उपाधीक्षक हार्दिक प्रजापति के साथ एलसीबी, एसओजी समेत पुलिसकर्मियों ने परिस्थिति को देखते हुए विरोध कर रहे लोगों को कार्यक्रम स्थल से दूर किया। इसके बाद परिस्थिति को काबू में किया गया। बाद में जब माहौल शांत हुआ तो नवनिर्मित कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कार्यकर्ताओं को बधाई दी। आयोजन में प्रदेश महामंत्री रजनीभाई पटेल, मंत्री मुलुभाई बेरा, कुंवरजी बावलिया, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आरसी फलदू समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Tags: Dwarka