पंजाबी गाने पर डांस और रॉयल एंट्री, तापसी पन्नू की शादी का वीडियो वायरल

लाल जोड़ा, लाल चूड़ा, काला चश्मा पहने तापसी ने दुल्हन बनकर एंट्री की

पंजाबी गाने पर डांस और रॉयल एंट्री, तापसी पन्नू की शादी का वीडियो वायरल

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कुछ दिन पहले ही अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी की है। भले ही तापसी की शादी की खबरें आ गई हों लेकिन शादी की एक भी फोटो या वीडियो सामने नहीं आई है और तापसी पन्नू ने अपनी शादी को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। हाल ही में तापसी और मैथियास की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में तापसी मस्ती करती नजर आ रही हैं।

उदयपुर में तापसी और मैथियास ने एक शाही समारोह में एक-दूसरे से शादी की। वीडियो में देखा जा सकता है कि तापसी ने पारंपरिक लहंगा पहनकर विवाह स्थल पर धमाकेदार एंट्री की। लाल जोड़ा, लाल चूड़ा, काला चश्मा पहने तापसी ने दुल्हन बनकर एंट्री की। तापसी ने पंजाबी गाने पर डांस किया।

मंच की ओर आगे बढ़ते समय तापसी ने मैथियास का हाथ पकड़ लिया। मैथियास ने प्रामाणिक पारंपरिक पोशाक रॉयल शेरवानी पहने हुए थे। विवाह स्थल पर पहुंचते ही तापसी और मैथियास ने एक-दूसरे को गले लगाया। बाद में अतिथियों ने उन पर पुष्प वर्षा की। एक दूसरे को हार पहनाने के बाद तापसी और मैथियास दोनों ने पंजाबी गाने पर डांस किया। तापसी की शादी का यह शानदार वीडियो देखने के बाद सभी ने उनकी तारीफ की और बधाई दी है।

Tags: Bollywood