पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हुई भारतीय पुरुष हॉकी टीम

”भारत 6 अप्रैल को सीरीज के शुरुआती मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा

पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हुई भारतीय पुरुष हॉकी टीम

नई दिल्ली, 2 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय सीनियर पुरुष हॉकी टीम सोमवार रात यहां इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गई। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 6 अप्रैल को खेला जाएगा, जिसके बाद 7, 10, 12 और 13 अप्रैल को बाकी चार मैच खेले जाएंगे।

ऑस्ट्रेलिया का दौरा भारतीय टीम के लिए अपनी तैयारियों का आकलन करने, अपनी रणनीतियों को बेहतर बनाने और पेरिस ओलंपिक से पहले सुधार के क्षेत्रों की पहचान करने के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है। कड़ी प्रतिस्पर्धा को देखते हुए, टीम अपना सर्वश्रेष्ठ देने और मैदान पर हर पल को यादगार बनाने के लिए तैयार है।

ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होने से पहले, कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने हॉकी इंडिया के हवाले से कहा, "जैसा कि हम ऑस्ट्रेलिया के इस महत्वपूर्ण दौरे पर जा रहे हैं, हम दृढ़ संकल्प और उत्साह से भरे हुए हैं। यह श्रृंखला पेरिस ओलंपिक से पहले सुधार के लिए हमारी ताकत और क्षेत्रों का आकलन करने का एक उत्कृष्ट अवसर है। हम मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने और हर पल को महत्वपूर्ण बनाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।"

इस बीच, उप कप्तान हार्दिक सिंह ने कहा, "यह दौरा हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि हम ऑस्ट्रेलिया में कठिन विरोधियों का सामना करने के लिए तैयार हैं। हम अपने कौशल और रणनीतियों को निखारने के लिए एक टीम के रूप में कड़ी मेहनत कर रहे हैं, और हमें अपनी क्षमताओं पर भरोसा है। हमारा ध्यान मजबूत प्रदर्शन करने और अपने देश को गौरवान्वित करने पर है।”भारत 6 अप्रैल को सीरीज के शुरुआती मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा।

Tags: