सूरत : पांडेसरा जीआईडीसी में मतदान जागरूकता को लेकर बैठक आयोजित की गई

"मतदान से बढ़कर कुछ नहीं, मतदान अवश्य करूंगा" थीम के साथ मतदान जागरूकता की शपथ ली

सूरत : पांडेसरा जीआईडीसी में मतदान जागरूकता को लेकर बैठक आयोजित की गई

आगामी लोकसभा आम चुनाव-2024 में अधिकतम मतदान सुनिश्चित करने और इस लोकतांत्रिक अवसर में अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए एसजीपीटीए हॉल पांडेसरा जीआईडीसी द्वारा आयोजन किया है। एसोसिएशन एवं जिला चुनाव प्रणाली द्वारा पांडेसरा जीआईडीसी के विभिन्न संगठनों/कंपनियों के अध्यक्ष-प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित की गई।

बैठक में टर्नआउट इंप्लीमेंटेशन प्लान (टीआईपी)  के नोडल अधिकारी एवं सूरत नगर निगम के उपायुक्त डॉ. राजेंद्र पटेल (आईएएस) के मार्गदर्शन में डॉ जिज्ञाशा ओझा (आरओ, जीपीसीबी-सूरत), जितेंद्र वखारिया (अध्यक्ष, एसजीटीपीए), और कमल विजय तुलस्यान (पीआईएल अध्यक्ष) और पांडेसरा जीआईडीसी के लगभग 55 विभिन्न संगठनों/कंपनियों/उद्योगों के पीढ़ीगत नेताओं की उपस्थिति में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के प्रयासों, मतदाता जागरूकता प्रयासों और उद्योगपतियों द्वारा जन जागरूकता फैलाने के प्रयासों पर चर्चा की गई।

नगर निगम के उपायुक्त और नोडल अधिकारी द्वारा सभी उद्योगों के प्रमुखों और उनके नियंत्रण में आने वाले सभी कर्मचारियों/श्रमिकों को यह सुनिश्चित करने के लिए एक ठोस प्रयास करने के लिए पावर प्वाइंट प्रस्तुति दी गई कि सभी मतदाता लोकसभा चुनाव में मतदान अवश्य करें। मतदान के लिए सुविधाओं और चुनाव के दिन अवकाश की घोषणा के संबंध में कानून के प्रावधानों का मार्गदर्शन किया गया। 

सूरत के जिन मतदान केंद्रों पर पूर्व में 50 प्रतिशत से कम मतदान हुआ था और जहां पुरुष और महिला मतदाताओं के मतदान प्रतिशत में 10प्रतिशत से अधिक का अंतर था, वहां जनजागरूकता पैदा कर मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने को कहा गया।

इस अवसर पर पांडेसरा जी.आई.डी.सी. एसोसिएशन के सभी उपस्थित सदस्यों एवं नेताओं ने "मतदान से बढ़कर कुछ नहीं, मतदान अवश्य करूंगा" थीम के साथ मतदान जागरूकता की शपथ ली।

Tags: Surat