वडोदरा : ठेकेदार पर बाइक सवार तीन आरोपियों ने किया हमला 

तार फेंसिंग पर धक्का मारने से गिरे ठेकेदार के चार दांत टूट गये, दो हमलावर भी घायल

वडोदरा : ठेकेदार पर बाइक सवार तीन आरोपियों ने किया हमला 

वडोदरा में गोकुल पार्टी प्लॉट के पास तीन बाइक सवार हमलावरों ने एक 63 वर्षीय वरिष्ठ नागरिक की पिटाई की और उनके चार दांत तोड़ दिए। गोत्री पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। 

गोकुल पार्टी प्लॉट के पास उमंग सोसायटी में रहने वाले 63 वर्षीय जबरमालत धनाराम कुमावत कंस्ट्रक्शन का धंधा करते हैं। उन्होंने गोत्री पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है और कहा है कि बीती 30 तारीख को मैंने अपने घर वापस आने के लिए पोर स्थित कंपनी से कार लेकर निकले थे। घड़ी सर्कल होकर कार मेरे घर के सामने सड़क पर मुड़ रही थी। उसी समय नीलांबर सरकार की ओर से तीन लोग बाइक से आये और मेरी गाड़ी को कट करते हुए सड़क के किनारे अपनी गाड़ी खड़ी कर नीचे उतर गये। तभी ये तीन लोग बाइक से उतरे और मेरे साथ मारपीट करने लगे और मेरे चेहरे पर मुक्का मारा और मुझे धक्का देकर बाड़ के तार पर गिरा दिया, जिससे मेरे चेहरे पर चोटें आईं और मेरे चार दांत टूट गए।

इन तीन हमलावरों में से एक हमलावर फेंसिंग तार पर गिर गया और उसके दाहिने पैर में चोट लग गई और दूसरे के माथे पर चोट लग गई। चिल्लाने पर आसपास के लोगों ने मुझे बचाया। इन तीनों के नाम मोहम्मद तालीम फ़िरोज़भाई शेख और साकिब फ़िरोज़भाई शेख (सभी अकोटा रामपुरा वुडा हाउस में रहते हैं) जबकि तीसरा हमलावर नाबालिग है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है। 

Tags: Vadodara