सूरत : एसीबी ने जाल बिछाया और पीएसआई मां और बेटे को रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ लिया

सूरत में 70 हजार वेतन वाली महिला पीएसआई  8 हजार की रिश्वत लेते बेटे के साथ पुलिस थाने में ही पकड़े गए 

सूरत : एसीबी ने जाल बिछाया और पीएसआई मां और बेटे को रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ लिया

सूरत के लालगेट पुलिस स्टेशन की महिला पीएसआई और उसके बेटे को एसीबी ने 8 हजार की रिश्वत लेते हुए उनके कार्यालय में हि गिरफ्तार किया।  कारोबारी के यहा काम करने वाले एक तकनीशियन के खिलाफ लालगेटचोकी में हुए आवेदन पर हिरासत की कार्रवाई नहीं करने के बदले में 10,000 की रिश्वत मांगी गई। 70,000 वेतनभोगी महिला पीएसआई ने 8,000 लेने के लिए तैयार हुई थी।

जानकारी के मुताबिक, सूरत के एक कारोबारी ने अपने यहां काम करने वाले टेक्नीशियन के खिलाफ लालगेट थाने में आवेदन दिया है। आवेदन की जांच कर रही लालगेट चौकी की महिला पीएसआई मंजुलाबेन शंकरलाल पारगी ने आवेदन में हिरासती कार्रवाई नहीं करने की एवज में टेक्नीशियन से 10 हजार की रिश्वत मांगी। बातचीत के बाद वह टेक्नीशियन से 8 हजार रिश्वत लेने को तैयार हो गए।

टेक्नीशियन ने जब कारोबारी से इस बारे में बात की तो उन्होंने सूरत एसीबी से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। एसीबी सूरत इकाई के सहायक निदेशक आर.आर. चौधरी के मार्गदर्शन में सूरत ग्रामीण एसीबी के पीआई एस.डी. धोबी और कर्मचारियों ने जाल बिछाया था। इसके मुताबिक देर शाम लालगेटचोकी में महिला पीएसआई मंजुलाबेन पारगी ने कारोबारी से रिश्वत के बारे में बात की और वहां मौजूद उसके बेटे अश्विन को रिश्वत की रकम 8 हजार देने को कहा।

जैसे ही अश्विन ने रिश्वत ली, एसीबी की टीम ने धावा बोल दिया और महिला पीएसआई और उसके बेटे को रंगे हाथों पकड़ लिया। साल 2017 में पीएसआई बनी मंजुलाबेन पारगी की सैलरी 70 हजार है। सूरत एसीबी ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है।

Tags: