सूरत : तातीथैया से लापता हुई 10 साल की बच्ची का शव मिला

एक सप्ताह पूर्व गुम हुई बच्ची का शव गांव में ही झाडीयों के पास से मिला

सूरत : तातीथैया से लापता हुई 10 साल की बच्ची का शव मिला

सूरत जिले के पलसाना तालुक के तातीथैया गांव में दस साल की बच्ची का शव मिला। पिछले सोमवार को बच्ची अपने बिस्तर से लापता हो गई थी। आज सुनसान जगह पर शव मिला है। घटना के बाद कडोदरा पुलिस और जिला पुलिस भी मौके पर पहुंची।

तातीथैया गांव में रहने वाली 10 साल की बच्ची पिछले सोमवार को अपने बाड़े में खेल रही थी। इसी बीच देर शाम तक बच्ची नहीं देखाई दी तो परिवार के एक सदस्य ने पुलिस को सूचना दी। लड़की के लापता होने के छह दिन बाद दोपहर को एक और फोन आया। कड़ोदरा पुलिस सहित जिला पुलिस का काफिला स्थल पर चल पड़ा। वजह यह थी कि जो 10 साल की बच्ची सोमवार को लापता हो गयी थी उसी बच्ची का शव तातीथैया गांव में ही एक सुनसान जगह पर झाड़ीयों से मिला।

घटना के बाद कडोदरा पुलिस, जिला एलसीबी टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर लड़की के शव को कब्जे में ले लिया और लड़की के शरीर पर कुछ चोट के निशान भी पाए गए। इसलिए शुरुआती दौर में पुलिस को बताया गया कि लड़की की हत्या की गई है। साथ ही पुलिस ने बच्ची के शव को फॉरेंसिक पीएम के लिए भेज दिया है ताकि जांच की जा सके कि बच्ची के साथ कोई दुष्कर्म तो नहीं किया गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि बच्ची की हत्या कैसे की गई और बच्ची के साथ कोई जबरदस्ती की गई।

पलसाना कड़ोदरा क्षेत्र में कानून व्यवस्था को अपराधियों की परवाह नहीं है। धीरे-धीरे अब यह मानो अपराध का केंद्र बनता जा रहा है, मासूम बच्चियां दिन-रात दरिंदों और हत्यारों का शिकार बन रही हैं। इस घटना में भी पुलिस के लिए यह जरूरी हो गया है कि जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़कर इलाके में एक ठोस उदाहरण पेश किया जाए।

Tags: Surat