राजकोट : केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर राजकोट में आआप का प्रदर्शन

राजकोट : केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर राजकोट में आआप का प्रदर्शन

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुरुवार शाम प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसको लेकर शुक्रवार को देशभर में विरोध प्रदर्शन हुए। ऐसे में राजकोट में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था। हालांकि, पुलिस ने आप कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

राजकोट के किसानपरा चौक पर बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे। इस विरोध प्रदर्शन के दौरान आप कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जबरदस्त झड़प हुई। हालांकि पुलिस ने बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। जामनगर जिले के आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष वशराम राठौड़, जामजोधपुर के विधायक हेमंतभाई खवा, केपी बथवार, जामिन माघाणी, करशन करमुर, जीवराज चौहान, रेशमा पटेल, निमिषा खुटान और कई कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए।

ईडी ने गुरुवार शाम दिल्ली शराब नीति मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। ईडी की टीम केजरीवाल के घर पहुंची, ईडी ने करीब दो घंटे की पूछताछ और उनके आवास की तलाशी के बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुजरात समेत देशभर में प्रदर्शन शुरू कर दिया। 

Tags: Rajkot