इमरान हाशमी के फैंस के लिए खुशखबरी, आ रही है फिल्म 'ग्राउंड जीरो'

फिलहाल फिल्म 'ग्राउंड जीरो' की वजह से चर्चा में है

इमरान हाशमी के फैंस के लिए खुशखबरी, आ रही है फिल्म 'ग्राउंड जीरो'

अभिनेता इमरान हाशमी ने अपने अभिनय से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेताओं की लिस्ट में इमरान हाशमी शामिल हैं। उन्होंने कई बड़ी फिल्में की हैं। फिलहाल फिल्म 'ग्राउंड जीरो' की वजह से चर्चा में है।

अमेज़न प्राइम वीडियो ने हाल ही में 69 फिल्मों और वेबसीरीज़ की घोषणा की है। इनमें से कुछ इसी साल और कुछ 2025 में रिलीज होंगी। इनमें से एक है इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म 'ग्राउंड जीरो' चर्चा वैसे तो वर्ष 2022 से हो रही है, लेकिन अब प्राइम वीडियो ने इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है।

इमरान हाशमी की 'ग्राउंड जीरो' सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान पर आधारित है। इस फिल्म में इमरान हाशमी को एक संवेदनशील स्थिति को संभालने के लिए कश्मीर भेजा जाता है। फिल्म की शूटिंग श्रीनगर में भी हुई। इस बीच एक्टर 14 दिनों तक श्रीनगर में थे। 'ग्राउंड जीरो' की बात करें तो फिल्म का निर्देशन तेजस देउस्कर कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया जा रहा है।

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सारा अली खान की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आएंगे। इस फिल्म में हाशमी राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाते नजर आएंगे। फैंस को इमरान का ये लुक भी काफी पसंद आया। इसके अलावा पिछले साल एक्टर सलमान खान की 'टाइगर-3' में नजर आए थे। उन्होंने आईएसआई एजेंट आतिश फतेह कादरी का किरदार निभाया था। वह फिल्म 'सेल्फी' में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ भी स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे। वह वेब सीरीज 'शोटाइम' में भी नजर आए।

Tags: Bollywood