सूरत : गुरूवार को आधे शहर में जलापूर्ति पुर्णतः बंद, शुक्रवार को कम दबाव से मिलेगा पानी 

शहर के सरथाना, वराछा, कतारगाम, लिंबायत, उधना, सेन्ट्रल जोन में जलापूर्ति होगी बाधित

सूरत : गुरूवार को आधे शहर में जलापूर्ति पुर्णतः बंद, शुक्रवार को कम दबाव से मिलेगा पानी 

सूरत नगर निगम हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि सूरत नगर निगम द्वारा प्रदान की जाने वाली सभी सेवाएँ शहर के नागरिकों के लिए सर्वोत्तम गुणवत्ता वाली हों।

सूरत नगर निगम के नए पूर्व जोन ( सरथाणा) वोटर बील क्षेत्र में सीमाडा नाका जंक्शन पर मेट्रोरेल के निर्माण कार्य में बाधारूप  1626 मिमी. व्यास के एम.एस. चैनल की शिफ्टिंग का काम गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (जीएमआरसी) ने पूरा कर लिया है। जिसके कनेक्शन का कार्य गुरूवार 21/03/2024 को प्रातः 08:00 बजे से कार्य समाप्ति तक किया जाना है, गुरूवार 21/03/2024  को निम्नलिखित क्षेत्रों में जलापूर्ति पूर्णतः बंद रहेगी एवं 22/03/2024, शुक्रवार को कम दबाव/कम मात्रा/अनुपस्थिति के साथ जलापूर्ति की संभावना है।

जोन-बी में न्यू ईस्ट (सरथाना) टीपी स्कीम नं. 38 (नानवराछा), टी.पी. स्कीम नं. 20 (नानवरछा-कपोद्रा), नानावरछा गांव और आसपास की सभी सोसायटी क्षेत्र।

पूर्व (वराछा) जोन-ए में अश्विनीकुमार, फूलपाड़ा, लाम्बे हनुमान रोड, कापोद्रा, करंज और उमरवाड़ा और टीपी स्कीम नंबर  34 की सीताराम सोसायटी (मगोब-डुंभाल) और आइमाता रोड और सभी आसपास की सोसायटी क्षेत्र शामिल हैं।

सेन्ट्रल जोन में उत्तरी डिवीजन के रेलवे स्टेशन, सुमुल डेरी, दिल्लीगेट से चौक बाजार, महिधरपुरा, रामपुरा, हरिपुरा, सैयदपुरा, धास्तीपुरा, शाहपोर-नानावट और राजमार्ग के उत्तर में सभी आसपास की सोसायटी क्षेत्र।

लिंबायत जोन में टी.पी. स्कीम नं. 33 (डुंभाल (भाग)), 39 (उधना-लिंबायत), 40 (लिंबायत-डिंडोली) और 41 (डिंडोली) मीठी खाड़ी से नीलगिरि सर्कल, नीलगिरि सर्कल  से गोडादरा स्वास्थ्य केंद्र तक वाया सपना पान सेंटर और नवागाम-डिंडोली क्षेत्र और नंदनवन सोसायटी के आसपास की सभी सोसायटी/लागू क्षेत्र

कतारगाम दरवाजा, सुमुल डेयरी रोड, अलकापुरी, गोतालावाड़ी, कतारगाम बालाश्रम और इसके आसपास का क्षेत्र उत्तरी क्षेत्र (कतारगाम-भाग क्षेत्र) में शामिल है।

जनता से अनुरोध है कि वे इस पर ध्यान दें और आवश्यकता के अनुसार जल आपूर्ति का भंडारण करें और इसका संयम से उपयोग करें। नगर निगम नागरिकों को हुई असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं और नागरिकों से सहयोग करने का अनुरोध करते हैं।

 

Tags: Surat