अपनी अजीबोगरीबो ड्रेस के लिए ट्रोल हुईं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती दिखाई देती हैं

अपनी अजीबोगरीबो ड्रेस के लिए ट्रोल हुईं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम करके 90 के दशक में अपना जलवा बिखेरा। एक्टिंग के अलावा शिल्पा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। शिल्पा अपनी फिटनेस पर खास ध्यान देती नजर आती हैं। शिल्पा हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती दिखाई देती हैं। अक्सर उनके फैशन की चर्चा होती देखी जाती है। फिलहाल शिल्पा का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

शिल्पा हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुईं। इसके लिए उन्होंने एक खास ब्लैक ड्रेस तैयार की थी। इस ब्लैक ड्रेस से ऐसा लग रहा था कि उनकी कमर पर प्लास्टिक जैसा कुछ लगा हुआ है। लेकिन इस अतरंगी ड्रेस को पहनकर स्टाइल करने के लिए शिल्पा को ट्रोल किया गया है। शिल्पा का ये लुक फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। नेटिज़न्स ने उन्हें इस लुक और आउटफिट के लिए ट्रोल किया है।

इवेंट के दौरान शिल्पा ने पैपराजी को पोज भी दिए। इस इवेंट से शिल्पा का एक वीडियो पैपराजी ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो पर नेटिजेंस ने कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल किया है। "हर कोई उर्फी को फॉलो कर रहा है", "यह प्लास्टिक ऑक्सीजन मास्क जैसा दिखता है", "ड्रेस डिजाइनर -राज कुंद्रा", "प्लास्टिक की क्या जरूरत थी?" नेटिजन्स ने ऐसे कमेंट्स किए हैं।

Tags: Bollywood