फ्लाई91 एयरलाइन ने 4 शहरों के बीच वाणिज्यिक उड़ानों का परिचालन शुरू किया

एयरलाइन ने बेंगलुरु से सिंधुदुर्ग के लिए भी अपनी पहली उड़ान का परिचालन किया

फ्लाई91 एयरलाइन ने 4 शहरों के बीच वाणिज्यिक उड़ानों का परिचालन शुरू किया

पणजी/नई दिल्ली, 18 मार्च (हि.स.)। देश की नई विमानन कंपनी फ्लाई91 ने सोमवार को चार शहरों के बीच उड़ानों के साथ वाणिज्यिक परिचालन शुरू कर दिया है। कंपनी ने गोवा, हैदराबाद, बेंगलुरु, और सिंधुदुर्ग के बीच अपनी उड़ानों की शुरुआत की हैं। फ्लाई91 अप्रैल में अगाती, जलगांव, और पुणे के लिए उड़ानें शुरू करेगी। इसके साथ ही कंपनी ने 1,991 रुपये के विशेष किराये (सभी कर समेत) की पेशकश की है।

कंपनी के प्रवक्ता ने यहां जारी एक बयान में कहा कि एयरलाइन की यह उड़ान गोवा के मनोहर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से सुबह 7.55 बजे बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा के लिए रवाना हुई। एयरलाइन ने बेंगलुरु से सिंधुदुर्ग के लिए भी अपनी पहली उड़ान का परिचालन किया। एयरलाइन की योजना गोवा और बेंगलुरु के बीच सोमवार, शुक्रवार और शनिवार को उड़ानें संचालित करने की है।

फ्लाई91 के प्रबंध निदेशक (एमडी) और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) मनोज चाको ने कहा कि कंपनी की वाणिज्यिक उड़ान का शुभारंभ एयरलाइन की “भारत को जोड़ने की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। उन्होंने 1,991 रुपये के विशेष किराया (सभी कर समेत) की पेशकश पर कहा कि शुरुआती ऑफर फ्लाई91 के सभी उड़ान क्षेत्रों पर लागू होगा।

चाको ने बताया कि एयरलाइन सोमवार, शुक्रवार और शनिवार को गोवा और बेंगलुरु के बीच उड़ानों का परिचालन करेगी। इसी तरह बेंगलुरु और सिंधुदुर्ग के बीच हर हफ्ते इतनी ही उड़ानें संचालित की जाएंगी। इसके अलावा एयरलाइन गोवा और हैदराबाद के बीच और सिंधुदुर्ग और हैदराबाद के बीच भी हफ्ते में दो बार उड़ान भरेगी। दरअसल. फ्लाई 91 का लक्ष्य यात्रियों को लक्षद्वीप और गोवा जैसे लोकप्रिय गंतव्यों से जोड़ना है। यह भारत के दूसरे और तीसरे दर्जे के शहरों से हवाई संपर्क बढ़ाने का प्रयास कर रही है।

Tags: