फिल्म 'योद्धा' की स्क्रीनिंग पर व्हीलचेयर पर बैठे अपने पिता की देखभाल करते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ और उनकी पत्नी कियारा के माता-पिता भी मौजूद थे

फिल्म 'योद्धा' की स्क्रीनिंग पर व्हीलचेयर पर बैठे अपने पिता की देखभाल करते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ आज रिलीज हो रही है। गुरुवार को इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। स्क्रीनिंग में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। सिद्धार्थ और उनकी पत्नी कियारा के माता-पिता भी मौजूद थे। इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियो चर्चा में हैं।

‘योद्धा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग से कुछ वीडियो सामने आए हैं। पैपराजी अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में सिद्धार्थ व्हीलचेयर पर बैठे अपने पिता की देखभाल करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स इसकी सराहना करके जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं।

सिद्धार्थ के पिता सुनील मल्होत्रा मर्चेंट नेवी में कैप्टन थे। सुनील और उनकी पत्नी रीमा अपने बड़े बेटे और सिद्धार्थ के बड़े भाई हर्षद के साथ दिल्ली में रहते हैं। ऐसे में सिद्धार्थ और कियारा काम के सिलसिले में मुंबई में हैं।

वीडियो पर नेटिजेंस ने ऐसे कमेंट्स किए हैं, “माता-पिता के साथ इसी तरह व्यवहार करना चाहिए, हमें प्रेरित करने के लिए धन्यवाद, हर पिता ऐसा ही बेटा चाहता है, मैंने आज इंटरनेट पर सबसे प्यारी चीज देखी, सिद्धार्थ का व्यवहार उनके माता-पिता के अच्छे मूल्यों को दर्शाता है।

फिल्म उस योद्धा की कहानी को दर्शाती है, जो विमान को हाईजैक करने वाले आतंकियों से लड़कर विमान में मौजूद सभी यात्रियों को सुरक्षित वापस लाता है। इस योद्धा की भूमिका में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक सैनिक की भूमिका में नजर आएंगे। राशि खन्ना और दिशा पाटनी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है। ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ सीरीज के बाद सिद्धार्थ एक बार फिर इस फिल्म में देशभक्ति का किरदार निभाते नजर आएंगे।

Tags: Bollywood