सूरत : लाइफ लाइन यूनाइटेड फाउंडेशन संस्था द्वारा दुबई में सगाई विवाह के लिए मार्गदर्शन पर सेमिनार आयोजित

वर्तमान समय में बेटे-बेटी की सगाई विवाह का कठिन एवं चिंताजनक सामाजिक कार्य इस संस्था ने आसान कर दिया

सूरत : लाइफ लाइन यूनाइटेड फाउंडेशन संस्था द्वारा दुबई में सगाई विवाह के लिए मार्गदर्शन पर सेमिनार आयोजित

सूरत की संस्था द्वारा पहली बार विश्व में सगाई विवाह पर सेमिनार आयोजित किया

दुनिया में पहली बार, सूरत स्थित लाइफ लाइन यूनाइटेड फाउंडेशन संस्था द्वारा दुबई में बेटे-बेटी की सगाई विवाह के लिए मार्गदर्शन पर एक मेगा सेमिनार का आयोजन किया। लाइफ लाइन यूनाइटेड फाउंडेशन - सूरत में पिछले 15 वर्षों से गुजरात में विभिन्न सेवा गतिविधियाँ कर रहा है। वर्तमान समय में शादी-ब्याह जैसे कठिन एवं चिंताजनक सामाजिक कार्य को सेवा के भाव से आसान एवं चिंतामुक्त बनाने का प्रयास किया है। 

पिछले पांच वर्षों से सफलतापूर्वक कन्या दत्तक  योजना, सगाई एवं विवाह की नई पद्धति  गुजरात में अच्छी से चल रही है।  दुनिया के कई देशों में भी सूरत से इस प्रकार का काम इस संस्था द्वारा किया जा रहा है। लाइफ लाइन यूनाइटेड फाउंडेशन सूरत की संस्था ने दुनिया में पहली बार दुबई में एंगेजमेंट मेगा सेमिनार 27/2/24 को शाम 5.30 बजे अल खूरी स्काई गार्डन होटल दुबई में आयोजित किया। जिसमें बड़ी संख्या में दुबई में रहने वाले गुजराती बेटे-बेटियों ने हिस्सा लिया।

निकट भविष्य में दुबई में 51 जोडों ने सगाई और शादी करने का संकल्प लिया है, जो जल्द ही हकीकत में बदल जाएगा। संस्थान को दुबई पुलिस द्वारा विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया गया था, इसलिए संस्थान के इस वैश्विक लॉन्च के बाद से संस्थान के सेवा कार्यों को विदेशों में भी बढ़ावा दिया जा रहा है।

संगठन के अध्यक्ष घनश्यामभाई इटालिया और उपाध्यक्ष निताबेन नारिया ने कहा कि निकट भविष्य में हमारे पास यू. के. में सेमिनार करने जा रहे है जिससे हमें गर्व महसूस हो रहा है। 

Tags: Surat PNN