सूरत : एसजीसीसीआई और राजकोट के सौराष्ट्र व्यापार उद्योग महामंडल के साथ  हुआ एमओयू

चैंबर द्वारा सूरत से निर्यात बढ़ाने और कौशल परिवर्तन के लिए सौराष्ट्र व्यापार उद्योग महामंडल के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए

सूरत : एसजीसीसीआई और राजकोट के सौराष्ट्र व्यापार उद्योग महामंडल के साथ  हुआ एमओयू

एसजीसीसीआई ग्लोबल कनेक्ट मिशन 84 के तहत हुआ एमओयू

एसजीसीसीआई ग्लोबल कनेक्ट मिशन 84 के तहत दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने समहती, सरसाणा, सूरत में सूरत से निर्यात बढ़ाने और कौशल परिवर्तन के लिए विभिन्न कार्यक्रम संचालित करने के लिए  समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए। एमओयू पर चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष रमेश वघासिया और राजकोट सौराष्ट्र व्यापार उद्योग महामंडल के अध्यक्ष पराग तेजुरा ने हस्ताक्षर किए।

चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष रमेश वघासिया ने कहा कि जब राजकोट सौराष्ट्र व्यापार उद्योग महामंडल के साथ जुडे सदस्य निर्यात करते है तो इस संगठन से जुड़े विशेषज्ञ सूरत के उद्यमियों और युवाओं को निर्यात के संबंध में मार्गदर्शन करेंगे। मिशन 84 के तहत सौराष्ट्र व्यापार उद्योग महामंडल के सहयोग से चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इसके अलावा एमओयू के तहत राजकोट और अहमदाबाद में भी कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, जिसमें सूरत के अलावा गुजरात क्षेत्र के उद्यमियों को निर्यात बढ़ाने के लिए मार्गदर्शन दिया जाएगा। ताकि मिशन 84 के तहत सूरत सहित दक्षिण गुजरात, गुजरात क्षेत्र और पूरे देश से 84000 करोड़ के निर्यात का संकल्प पूरा हो सके।

सौराष्ट्र व्यापार उद्योग महामंडल के साथ हस्ताक्षरित समझौता ज्ञापन के अवसर पर चैंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष विजय मेवावाला, तत्कालीन पूर्व अध्यक्ष हिमांशु बोडावाला, एसजीसीसीआई ग्लोबल कनेक्ट मिशन 84 के समन्वयक संजय पंजाबी, मिशन 84 कोर कमेटी के सदस्य अतुल पाठक और एसजीसीसीआई ग्लोबल कनेक्ट मिशन 84 के सीईओ परेश भट्ट उपस्थित थे।

Tags: Surat SGCCI