जब फील्डिंग करते हुये चक्कर खाकर गिर पड़ी वेस्टइंडीज महिला टीम की दो खिलाड़ी

जब फील्डिंग करते हुये चक्कर खाकर गिर पड़ी वेस्टइंडीज महिला टीम की दो खिलाड़ी

मात्र 10 मिनट के अंतर में गिरी दोनों महिला खिलाड़ी, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा बाहर

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम के बीच खेला जा रहे मैच में एक दिल दहला देने वाला हादसा देखने मिला। जिसमें एक के बाद एक वेस्टइंडीज की दो महिला खिलाड़ी चक्कर खाकर नीचे गिर पड़ी थी। चक्कर खाकर गिर जाने के कारण दोनों खिलाड़ियों को स्ट्रेचर में बाहर लेकर जाना पड़ा था। हालांकि उन्हें क्या हुआ? कैसे हुआ और वह क्यों चक्कर खाकर गिर पड़ी इसका कोई कारण सामने नहीं आया। 
जो दो खिलाड़ी चक्कर खाकर गिरी थी, उनका नाम आलिया एलिन और चेड़ीयन नेशन है। वेस्टइंडीज और पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम के बीच चल रहे इस मुक़ाबले में वेस्टइंडीज ने सीरीज के आखिरी और निर्णायक मैच में पहले बैटिंग की थी और 6 विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाए थे। इस दौरान चक्कर खाकर गिरने वाली दोनों खिलाड़ियों ने बैटिंग भी की थी। जिसमें चेड़ीयन नेशन ने 28 रनों का महत्वपूर्ण योगदान भी दिया था। 126 के लक्ष्य के सामने पाकिस्तान की टीम जब बैटिंग कर रही थी, तभी 18वें ओवर में बारिश ने मैच में विघ्न डाल दिया।
जिस समय बारिश के कारण मैच रुका पाकिस्तान 6 विकेट गंवा कर 103 रन बना चुका था। हालांकि लगातार बारिश के कारण मैच का नतीजा डकवर्थ लुईस नियम से निकला, जिसके अनुसार वेस्टइंडीज की टीम 7 रन से विजेता घोषित हुई। दोनों खिलाड़ियों के बारे में मिली अंतिम जानकारी के अनुसार, उनकी स्थिति अभी ठीक है और मामला अधिक गंभीर नहीं है। 
Tags: