जब टोल नाके पर बेरियर ने कर दी ऊपर बैठे लोगों की धुलाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जब टोल नाके पर बेरियर ने कर दी ऊपर बैठे लोगों की धुलाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

साइबराबाद ट्राफिक पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ मजेदार पोस्ट होते ही रहता है। जिससे की लोगों के चेहरे पर की हंसी रोके नहीं रुकती। ऐसा ही एक और वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है, जिसे हैदराबाद पुलिस ने शेयर किया। हैदराबाद पुलिस द्वारा शेयर किए गए टोल नाके के इस वीडियो में काफी मजेदार वाक्या देखने मिलता है। 
साइबराबाद ट्राफिक पुलिस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह लोग मालवाहक गाड़ियों में लोगों को भर-भर के बिठाकर ले जाते है। वीडियो में दिख रहा है कि एक मिनी ट्रक जिसके ऊपर कुछ लोग बैठे हुये है, टोलनाके पर आकर रुकती है। ट्रक पर बैठे सभी लोग काफी खतरनाक तरीके से उसके आगे बैठे है। जैसे ही ट्रक टोलनाके पर आकर रुकती है, तुरंत ही टोलनाके का बेरियर नीचे आता है। जो की ट्रक पर बैठे लोगों के सर पर लगती है। हालांकि अच्छी बात यह रही है कि इस घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। 
इस तरह से ट्रकों पर लोग काफी खतरनाक तरीके से बैठते है। जिससे की कई बार दुर्घटना के मामले सामने आते रहते है। हालांकि इसके बाद भी लोग खतरनाक तरीके से इस तरह से ट्रकों पर बैठते है। जिसके चलते मानो बेरियर उनको सजा दे रहा हो उस तरह से एक के बाद एक कई बार उन पर टूटा था। 
Tags: Hyderabad