व्हाट्सएप पर बात करने से रोका तो पत्नी ने तोड़ दिये पति के दांत, जानें पूरा मामला

(Photo Credit : IANS)

हिमाचल की राजधानी शिमला से आया मामला, महिला के खिलाफ केस दर्ज हुआ

आज कल हर कोई सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है। हर कोई सोशल मीडिया साइट्स के अति उपयोग के कारण परेशान है। हालांकि इसके बावजूद कई लोग यह बात नहीं समझते और कई बार यह बात संघर्ष का कारण भी बन जाता है। शिमला से भी कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जब एक पति द्वारा अपनी पत्नी को सोशल साइट व्हाट्सएप पर चैट करने से रोके जाने से पत्नी को काफी गुस्सा आया और उसने अपने पति पर हमला कर दिया। पत्नी के इस हमले में पति के तीन दांत भी टूट गए है। मामला पुलिस तक पहुंच गया है और मामले की जांच की जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह मामला शिमला के ठियोग थाना क्षेत्र के छैला का है। जहां पति को अपनी पत्नी को व्हाट्सएप का कम इस्तेमाल करने की सलाह देना भारी पड़ गया। पत्नी का मूड इतना खराब हो गया कि उसने पति को बुरी तरह पीटा। पत्नी ने पति पर लाठी-डंडे फेंके, जिससे पति के तीन दांत भी टूट गए थे। घटना गुरुवार शाम शिमला से सटे ठियोग में हुई। पुलिस ने घायल पति की शिकायत के आधार पर मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी पत्नी के खिलाफ मारपीट की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।
शख्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी पत्नी किसी से फोन पर बातें कर रही थी, जब उसने उससे इस बारे में पूछा तो वह जोर से चिल्लाई और उसका उसे रोक कर लाठीयों से उस पर हमला करने लगी। शिमला एसपी मोनिका ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी महिला पर आईपीसी की धारा 341, 323 और 506 के तहत मुकदमा चलाया जा रहा है। मामले की जांच पूरी होने के बाद ही पता चलेगा कि हमले की वजह क्या थी?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें