जब स्टोर में काम करने वाले क्लार्क के कारण रातों-रात करोड़पति बन गई महिला

प्रतिकात्मक तस्वीर(Photo Credit:pixabay.com)

लॉटरी की टिकट खरीदने गई महिला को हुई दुविधा तो काम करने वाले स्टोर के क्लार्क से मांगी सहायता

कई लोगों को लॉटरी की टिकट खरीदने का काफी शौक होता है। लॉटरी की टिकट कभी भी किसी की किस्मत का पासा बदल सकता है। कुछ ऐसा ही हुआ अमेरिका में रहने वाली एक महिला के साथ, जब रातोरात उसकी किस्मत बदल गई और महिला 7 करोड़ से अधिक की मालकिन बन गई। हालांकि इस सबमें सबसे अधिक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई लॉटरी की दुकान में काम करने वाले क्लार्क ने, जिसने महिला को लॉटरी की टिकट खरीदने में सहायता की थी। 
रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेरिका के मिशिगन में रहने वाली एक महिला अपने लिए लॉटरी की टिकट खरीदना चाहती थी। पर वह यह नहीं समझ पा रही थी कि आखिर कौन सी टिकट खरीदी जाएँ। ऐसे में उसने स्टोर में काम करने वाले क्लार्क से मदद मांगी। सभी के हैरानी के बीच क्लार्क ने उस महिला को टिकट खरीदने की सलाह दी, उसमें उसे 1 मिलियन डोलर का जेकपोट लग गया।
महिला ने कहा कि जब वह काम पर से लंच ब्रेक पर थी, तभी उसे टिकट को स्क्रेच करने का विचार आया। जब उसने टिकट स्क्रेच कि तो उसे भरोसा ही नहीं हुआ कि उसका नंबर लकी ड्रॉ का नंबर बनकर सामने आएगा। पहले तो उसे लगा कि उसने गलत नंबर देख लिया है। महिला ने जीते हुये पैसों को लेकर अपने प्लान के बारे में बताया कि सबसे पहले वह अपने परिवार के साथ एक वैकेशन पर जाएगी। इसके बाद बचे हुये पैसों से वह एक अच्छी जगह निवेश करेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें