पश्चिम बंगाल : कोहरे के कारण हुए भीषण हादसे में 18 लोगों की मौत, 5 घायल

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

नदिया जिले में सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक से टकराने से 18 लोगों की मौत और 5 अन्य के घायल होने की खबर

पश्चिम बंगाल के नदिया में शनिवार देर रात को एक भीषण सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 घायल हो गये। नदिया के हंसखाली के फूलबाड़ी में भीषण हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि एक निजी वाहन ने खड़ी ट्रक को टक्कर मार दी। इस हादसे में कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार दुर्घटना उस समय हुई जब उत्तर 24 परगना के बगदा से एक शव यात्रा को नवद्वीप श्मशान घाट की ओर जा रही थी। इस यात्रा में लगभग 25 लोग थे। सभी एक निजी वाहन में थे और श्मशान घाट जाते समय हंसखली थाना क्षेत्र के फूलबाड़ी में वाहन सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया।
पुलिस जांच में सामने आया कि ये हादसा घने कोहरे और वाहन की तेज रफ्तार की वजह से हुआ। दुर्घटना में 18 लोगों की मौत हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
आपको बता दें कि वह  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नदिया सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि सरकार पीड़ितों के परिजनों को हर संभव मदद करेगी। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि नदिया जिले में सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक से टकराने के बाद नदिया जिले में 18 लोगों की मौत और 5 अन्य के घायल होने की खबर सुनकर आहत हूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें