अजीबोगरीब : पत्नी की जूती में उलझकर गिरे महाशय ने किया पत्नी पर मुकदमा और फिर हुआ ये

शादी के पहले हुए हादसे के बाद किया मुकदमा और बाद में दोनों ने की शादी

आपने आज तक कई तरह के अतरंगी कोर्ट केसों के बारे में सुना होगा पर हम जिस केस के बारे में बताने जा रहे है यकीनन आपने उस बारे में नहीं ही सुना होगा। कई बार ऐसा होता है कि हम जूते-चप्पल उतारकर उन्हें सही जगह रखना भूल जाते हैं जिससे कभी कभार लोग उलझकर गिर भी पड़ते हैं। लेकिन अगर कोई चप्पल के कारण गिरने को लेकर कोर्ट में मुकदमा करने की बात करे तो कितना अजीब लगेगा लेकिन अमेरिका में ऐसा असल में हुआ है।
जानकारी के अनुसार अमेरिका के ओहायो में रहने वाले जॉन वॉलवर्थ फरवरी 2018 में अपनी पत्नी की जूती से उलझकर गिर पड़े तो उन्होंने गुस्से में आकर अपनी बीवी के खिलाफ बाकायदा वकील की मदद से मुकदमा ठोंक दिया। जॉन वॉलवर्थ जूते से उलझकर वे सीधा सीढ़ियों से नीचे आ गिरे और ऊंचाई से गिरने की वजह से जॉन के शरीर में कई जगह हड्डियां टूट गईं। ऐसे में गुस्से से आग बबूला पति ने अपनी पत्नी जूडी खौरी के खिलाफ शारीरिक और आर्थिक नुकसान के लिए केस कर दिया।
आपको बता दें कि ये हादसा शादी के पहले हुए जब वे अपनी मंगेतर की मदद के लिए नीचे बेसमेंट में जा रहे थे, इसी बीच उनका पैर जूडी के जूतों में फंसा और वे उसमें उलझकर सीढ़ियों पर गिर पड़े। इस हादसे में उनके हाथ, पैर और बांह की हड्डियां टूट गईं। इसी हादसे को लेकर जॉन ने जूडी पर 60 लाख के मेडिकल बिल्स जबकि काम पर न जाने की वजह से भी उन्हें 14 लाख के नुकसान को लेकर मुकदमा किया।
इस हादसे में घायल जॉन अक्टूबर, 2019 में पूरी तरह से ठीकहुए और अपनी मंगेतर पर मुकदमा किया। जूडी ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि ये बस एक दुर्घटना थी। तीन जजों के पैनल ने मामले की सुनवाई की और जॉन के मुकदमे को खारिज़ कर दिया गया। इस पूरी घटना में सबसे दिलचस्प बात ये रही कि मुकदमा खारिज होने से पहले अप्रैल, 2019 में इस कपल ने शादी भी कर ली थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें