क्या व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम बंद होने के पीछे था सरकार का हाथ, कॉंग्रेस ने उठाए सवाल

(Photo Credit : gujaratsamachar.com)

मोदी के मित्र जुकरबर्ग द्वारा किया गया सारा षड्यंत्र : कॉंग्रेस सोशल मीडिया अध्यक्ष

भारत समेत दुनिया भर के विभिन्न देशों में सोमवार को फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप छह घंटे के लिए बंद रहे। हालांकि कांग्रेस इसमें भी मोदी सरकार के साथ साजिश करती नजर आ रही है,  यूपी कॉंग्रेस के सोशल मीडिया के वाइस प्रेसिडेंट पंखुरी पाठक ने सवाल उठाते हुये कहा कि आखिर व्हाट्सएप और फेसबुक इतने समय तक बंद क्यों रहा? कहीं उसे भी तो सरकार द्वारा ही तो डाउन नहीं करवाया गया? क्या ऐसा लखीमपुर नरसंहार की सच्चाई को दबाने के लिए किया गया है?
उन्होंने सवाल किया कि वीडियो को वायरल होने से रोकने के लिए उन्होंने वाईफाई और इंटरनेट को भी धीमा कर दिया था। आज कई लोग जियो का इस्तेमाल करते है, ऐसे में उन्होंने उसकी स्पीड को भी नियंत्रित करवा दिया है। टीवी न्यूज के बाद अब सरकार इंटरनेट पर कब्जा चाहती है। 
कांग्रेस के सोशल मीडिया अध्यक्ष रोहन गुप्ता ने भी फेसबुक और व्हाट्सएप को बंद करने पर सवाल उठाते हुए कहा, ''सोशल मीडिया साइट लंबे समय तक बंद रहे तो यह संयोग है या प्रयोग?'' कांग्रेस के सोशल मीडिया समन्वयक विनय कुमार ने लिखा, "क्या उनकी तरह अन्य सभी को भी मोदी के दोस्त जुकरबर्ग द्वारा लखीमपुर नरसंहार के क्रूर वीडियो को वायरल होने से रोकने की साजिश की गंध नहीं आ रही है।"

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें