वायरल वीडियो : जब पालतू 'शेर' ने कर दिया हमला, फिर हुआ ये

(Photo Credit : instagram.com)

दुबई के शेख पर उसके पालतू जानवर ने किया हमला

पालतू पानी का नाम लेते ही सबसे पहले जिन जानवरों का नाम दिमाग में आता है वह है कुत्ते, बिल्ली या गाय जैसे जानवर। पालतू जानवर बहुत प्यारे होते हैं और शायद ही कभी आपको कोई नुकसान पहुंचाते हैं लेकिन विदेशों में, खासकर दुबई में, पालतू जानवर थोड़े अलग होते हैं। शेख लोग अपने घर में पालतू जानवरों के रूप में जिस तरह के जानवर रखते हैं, वह शायद ही आपने दुनिया के किसी कोने में देखे होंगे।
आपको बता दें कि यहां के लोगों को शेर और तेंदुआ जैसे भयानक जानवरों को पालने का शौक होता हैकुत्तों और बिल्लियों को नहीं। हालांकि कभी-कभी यह शौक उन्हें भारी पड़ सकता है। ऐसा ही एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है, जिसमें एक शेर का शावक अचानक व्यक्ति पर हमला कर देता है।
सोचिए अगर कोई चीता या शेर सड़क पर चलते हुए दिखे तो क्या होगा। साफ है कि पूरे इलाके में दहशत फैल जाएगी। लेकिन दुबई के शेख इन भयानक जानवरों के साथ न केवल कारों में यात्रा करते हैं, बल्कि आपने इंटरनेट पर ऐसे जानवरों की गोद में बैठे उनकी कई तस्वीरें देखी होंगी।  हालांकि कई बार उनका ये शौक उन पर भारी पड़ जाता है। अब देखिए वायरल हो रहा ये वीडियो
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक शेख को शेर के बच्चे के साथ खेलते हुए देख सकते हैं। इसी बीच शेख प्यार से बच्चे का सिर खुजला रहा है। लेकिन दूसरे पल में जो सीन सामने आता है वह दिल दहला देने वाला होता है। शेर का यह शावक अचानक शेख पर हमला कर देता है।  हालाँकि एक आदमी तुरंत वहाँ पहुँचता है और शेख को शावक के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश करता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर Makdxb2364 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें