वायरल वीडियो : लोगों को डरा रहा है ये वीडियो, सीसीटीवी में कैद हो गया ‘भूत’

(Photo Credit :youtube.com)

वीडियो को साझा करते हुए यूजर ने लोगों से काले कुत्ते को ध्यान से देखने को कहा

भूत प्रेत के अस्तित्व को लेकर सदा से ही लोगों के मिश्र विचार है। कुछ लोग इन सब पर विश्वास करते हैं जबकि कुछ नहीं। ये सदा से विश्वास और विवाद का विषय है। ऐसे में एक वायरल वीडियो के बाद टिकटॉक यूजर्स में डर का माहौल है। लोग इसे अब तक का सबसे डरावना वीडियो बता रहे हैं। आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में दो पालतू कुत्तों को लड़ते हुए दिखाया गया है। कुत्ते का मालिक शेनिफांग उसके सीसीटीवी फुटेज को बार-बार देख रहा था और अचानक उसे एहसास हुआ कि इस अजीब वीडियो में एक 'भूत' है।
इस वीडियो को साझा करते हुए यूजर ने लोगों से काले कुत्ते को ध्यान से देखने को कहा। वीडियो की शुरुआत में उनके दोनों कुत्तों को एक-दूसरे पर जोर-जोर से भौंकते देखा जा सकता है। दोनों अलग-अलग क्रेट में हैं और लगातार एक-दूसरे पर तैर रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में यह 25 सेकेंड तक चलता है लेकिन फिर अचानक दोनों काफी शांत हो जाते हैं। जब एक काला कुत्ता कुछ ही मिनटों में अचानक पिंजरे से निकल जाता है तो उसका कॉलर अजीब तरह से अपने आप गिर जाता है। इस क्लिप के आधार पर शाइनी को लगता है कि यहां कोई भूत था और कई यूजर्स ने उन्हें हां कह दिया है।
आपको बता दें कि इसे शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 1 मिलियन से अधिक लोगों ने पसंद किया है और हजारों लोगों ने टिप्पणी की है। कुछ लोग भूत के होने की बात को स्वीकार की जबकि कुछ लोगों ने पूरे वीडियो को अपने दृष्टिकोण से देखते हुए भूत के अस्तित्व को नकारा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें