विकी - कैटरीना की शादी की पहली तस्वीरें हुई वायरल

अंतत: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल आज शादी के बंधन में बंध गए हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की सभी रस्में पूर्ण हो चुकी है। विवाहित जोड़े की पहली तस्वीर विवाह स्थल होटल सिक्स सेंस फोर्ट पर सामने आई है। हालाँकि, विवाह को पूरी तरह से गुप्त रखने के लिए विकी और कैटरीना द्वारा कई सावधानियाँ रखी गई थी।
शादी की जो तस्वीर सामने आई है उसमें विक्की कौशल हल्के गुलाबी रंग की शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं। वहीं कैटरीना कैफ लाल रंग के कपड़े पहने नजर आ रही हैं। विक्की कौशल अपनी बारात के साथ विंटेज कार में पहुंचे। सिक्स सेंस फोर्ट में मर्दाना पैलेस के सामने खुले बगीचे में विक्की-कैटरीना की शादी के मंडप को शाही अंदाज में सजाया गया यहा। शादी के बाद किले में जमकर आतिशबाजी की गई।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना-विक्की कौशल की शादी में दूल्हा-दुल्हन ने जोधपुर की खास पगड़ी पहनी थी। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में सभी मेहमानों ने मैचिंग पगड़ी पहनी थी.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंदिर में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की पूजा की गई। मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद पंडित ने रिजॉर्ट में जाकर विक्की-कैटरीना को प्रसाद चढ़ाया। उल्लेखनीय है की पिछले कई समय से कैटरीना और विकी की शादी की खबरों का क्रेज पूरे सोशल मीडिया और न्यूज में जमकर छाया हुआ था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें